Patrika Hindi News

घर से बिना बताए सीहोर के लिए निकले तीन दोस्तों की सड़क हादसे में मौत

Updated: IST mp road accident
इंदौर-भोपाल हाईवे पर सड़क हादसा। हादसे के बाद गांव में पसरा मातम, पुलिस ने आष्टा में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंपे।

सीहोर/आष्टा. इंदौर-भोपाल स्टेट हाईवे पर मौत का शिकर हुए तीनों मजदूर दोस्त घर से बिना बताए सीहोर के लिए निकले थे। युवक लंबे समय से एक साथ काम कर रहे थे। तीनों मिलकर मजदूरी का ठेका लेते और जो मिलता उससे तीन हिस्से कर लेते थे। हादसे का शिकार हुए तीन युवकों में से दो तो एक ही गांव जेठड़ा के हैं। गांव के दो युवकों की एक साथ मौत से मातम छा गया है। दोनों दोस्त की गांव से एक साथ अर्थी निकली तो देखने वाले हर शख्स की आंख नम हो रही थी और सभी की जुवान पर एक भी बात दी, ऐसी दोस्ती कहीं नहीं देखी, दोनों एक साथ चले गए।

इंदौर-भोपाल स्टेट हाईवे पर अज्ञात वाहन की भिडं़त में हादसे का शिकार तीनों युवक सत्यनारायण (25) पिता छोटूलाल जांगड़ा, जितेंद्र (28) पिता बद्रीप्रसाद निवासी जेठड़ा और अमलाहा पत्थर निवासी सीताराम (35) पिता नाथूराम बगाना के शव का गुरुवार सुबह आष्टा में पोस्टमार्टम किया गया। पोस्ट मार्टम के बाद तीनों युवक के शव परिजन को सुपुर्द कर लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस हादसे को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों से वाहन का प्रकार जानने की कोशिश कर रही है।

हर महीने तीन से चार हादसे
इंदौर-भोपाल स्टेट हाईवे पर दिलीप ढ़ाबा के पास हर महीने तीन से चार सड़क हादसे होते हैं। हाईवे पर हादसों का प्रमुख कारण ढ़ाबे के पास का मोड़ है। यहां अवैध रूप से शराब भी खुलेआम बिकती है। शराब पीकर वाहन चलाने वाले यहां सबसे ज्यादा हादसे का शिकार होते हैं। पुलिस की खतरनाक स्पॉट की सूची में इस जगह का नाम होने के बाद भी सुरक्षा की दृष्टि से कोई पहल नहीं की जा रही है। सुरक्षा इंतजाम नहीं होने के कारण यहां पर एक के बाद एक हादसे होते हैं।

अचानक ब्रेक लगाने से हुआ हादसा
इंदौर-भोपाल स्टेट हाईवे पर दिलीप ढ़ाबा के पास जिस समय युवकों की बाइक की भिड़ंत अज्ञात वाहन से हुई, पीछे से जेठड़ा निवासी विजेंद्र पुत्र चैनसिंह राजपूत अपनी बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। विजेंद्र राजपूत ने पुलिस को बताया कि हादसा रात 11 बजे के आसपास हुआ है। प्रत्यक्षदर्शी विजेंद्र ने पुलिस को बताया कि एक चार पहिया तेज गति से जा रहा था। पीछे से ये तीनों युवक की बाइक चल रही थी। इस दौरान अज्ञात वाहन चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया था। इस वजह से तीनों युवकों की बाइक जा उसमें जा घुसी और ये दुर्घटना हो गई।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???