Patrika Hindi News

> > > > jab seehor aa dhamakee raajasthaan kee pulis When the threat of Rajasthan police Sehore

जब सीहोर आ धमकी राजस्थान की पुलिस

Updated: IST
चिटफंड कंपनी का एक संचालक धरा गया, एक भूमिगत

सीहोर. राजस्थान पुलिस ने बुधवार को चिटफंड कंपनी के संचालकों की तलाश में सीहोर में छापामार कार्रवाई की। बुधवार को सुबह नौ बजे की गई कार्रवाई में एक संचालक भूमिगत हो गया, वहीं एक को पुलिस अपने साथ राजस्थान ले गई।

बुधवार को राजस्थान की बांसवाड़ा पुलिस का छह सदस्यीय दल टीआई राजेन्द्रसिंह चौहान के नेतृत्व में सीहोर आया। बताया जाता है कि इस दौरान राजस्थन पुलिस ने भोपाल नाके पर बांसवाड़ा में संचालित की जा रही स्वराज चिटफंड के डायरेक्टर अजय कुमार और गंगा आश्रम में राजेन्द्र सिंह के यहां छापामार कार्रवाई की।

पुलिस की माने तो गंगा आश्रम में राजेन्द्र सिंह को राजस्थान पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई। वहीं भोपाल नाका से अजय कुमार भूमिगत हो गए। पुलिस की माने तो दोनों लोगों ने एजेंट के माध्यम से पैसा डबल करने का लालच देकर लोगों को लाखों रुपए का चूना लगाया है। इनके खिलाफ राजस्थान में बांसवाड़ा जिले के सज्जनगढ़ थाना में मामला दर्ज है। पुलिस के अनुसार भोपाल से एक युवक राहुल की भी तलाश की जाना है। चिटफंड कंपनी के मुख्य डायरेक्टर शहर के दोनों लोगों को बताया गया है। पुलिस का कहना है कि रिटायर्ड निजाम मोहम्मद सेवानिवृत होने के बाद से ही इनकी कंपनी के लिए कार्य करने लगे थे, जहां लोगों की शिकायत पर राजस्थान के बांसवाड़ा में मामला कायम किया गया था।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???