scriptपुलिस ने दिखाया अपना पावर, अब सड़क पर सामान रखा तो होगी कार्रवाई | Police have issued strict instructions to dealers | Patrika News

पुलिस ने दिखाया अपना पावर, अब सड़क पर सामान रखा तो होगी कार्रवाई

locationसीहोरPublished: Oct 22, 2016 07:05:00 am

Submitted by:

Bharat pandey

मंडी थाना पुलिस ने व्यापारियों को नोटिस जारी कर सख्त हिदायत दी है कि वह सड़क पर सामान रखना बंद करें। यदि सड़क पर सामान रखना बंद नहीं किया तो पुलिस उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी। 

MP market

MP market

सीहोर। त्योहार और कृषि उपज मंडी में आवक अधिक होने से मंडी क्षेत्र में हर दिन ट्रैफिक जाम की स्थिति बन रही है। व्यापारी ट्रैफिक पुलिस और नगर पालिका के बार-बार हिदायत देने के बाद भी दुकानों के सामने सामान रखना बंद नहीं कर रहे हैं। दुकानों के आगे चार-पांच फीट तक सड़क पर सामान रखा होने से ट्रैफिक जाम हो रहा है।

शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के शुक्रवार को मंडी थाना पुलिस ने व्यापारियों को नोटिस जारी कर सख्त हिदायत दी है कि वह सड़क पर सामान रखना बंद करें। यदि सड़क पर सामान रखना बंद नहीं किया तो पुलिस उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी। मंडी थाना प्रभारी प्रदीप गुर्जर ने बताया कि शुक्रवार को पुलिसकर्मियों से सभी दुकानदारों को नोटिस देकर समझाईश दे दी है। अब यदि सड़क पर कोई व्यापारी सामान रखता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

उन्होंने बताया कि इस समय खरीफ फसल की मंडी में बंपर आवक हो रही है। हर दिन 100 से 300 ट्रैक्टर-ट्रॉली गांवों से शहर में आ रहे हैं। मंडी क्षेत्र में सड़क पर अस्थाई अतिक्रमण होने के कारण बार-बार ट्रैफिक जाम होता है। दीपावली के त्योहार को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से व्यापारियों को नोटिस देकर सड़क पर सामान नहीं रखने की हिदायत दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो