scriptविरोध का अनोखा तरीका, दलदल बनी सड़क पर लोगों ने रोप दी धान | The unique way of protest, Sowed the paddy on the road | Patrika News
सीहोर

विरोध का अनोखा तरीका, दलदल बनी सड़क पर लोगों ने रोप दी धान

सीहोर के इंग्लिशपुरा क्षेत्र और स्टेशन रोड पर खस्ताहाल सड़कों का सुधार नहीं होने से नाराज लोगों ने विरोध का अनोख तरीका निकाला, उन्होंने  इंग्लिशपुरा में दलदल बनी सड़क पर धान के पौधे रोप दिए। 

सीहोरJul 26, 2017 / 03:27 pm

आसिफ सिद्दीकी

The unique way of protest, Sowed the paddy on the

The unique way of protest, Sowed the paddy on the road

सीहोर। बदहाल और पूरी तरह से दलदल युक्त हुई सड़कों को लेकर शहर के सब्र का बांध मंगलवार को उस समय टूट गया। जब शहर के लोग कीचड़ और दलदल वाली सड़क पर धान के पौधे रोपकर अपना विरोध दर्ज कराया। शहर के इंग्लिशपुरा और अमर टॉकीज स्टेशन रोड पर शहर के लोगों ने अलग-अलग अपना विरोध दर्ज कराया।

खेत जैसी दिखने लगी सड़क
बदहाल सड़कों पर बारिश के कारण कीचड़ के हालात पैदा हो गए हैं। इन पर सफर करने में लोग आए दिन एक्सीडेंट का शिकार होकर अस्पताल का मुंह देख रहे हैं। सड़कों की हालत यह हो गई कि कई जगह कीचड़ के कारण खेत जैसी लगने लगी है। इस परेशानी को देखते हुए भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने अनोखे तरीके से इसका विरोध दर्ज कराया।

हादसों का रास्ता
भाकपा जिला ग्रामीण प्रभारी माखन सिंह सोलंकी ने बताया कि सीवेज लाइन के कार्य के चलते शहर की लगभग सभी सडक़ों की हालत खराब हो गई है। सीवेज के ठेकेदारों ने रोडों को छलनी कर दिया, लेकिन पाइप लाइन लगाकर मरम्मत करना भूल गए हैं। इस लापरवाही का खामियाजा आमजन को दुर्घटना का शिकार होकर चुकाना पड़ रहा है। 


देखें वीडियो

इसलिए खराब हुई सड़क
हाउसिंग बोर्ड से सोया चौपाल तक चल रहे फ ोरलेन निर्माण कार्य भी कछुए की चाल चल रहा है। ठेकेदार ने कार्य शुरू कर दिया, लेकिन कोई परिवर्तित मार्ग की सुविधा नहीं दी है। इससे हर एक किमी पर जाम की स्थिति बन रही है। सड़क निर्माण को भी गुणवत्ता पूर्ण नहीं किया रहा है। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो