Patrika Hindi News

आईटीआई, एमबीए डिग्रीधारी बेरोजगार मांग रहे सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी

Updated: IST Weekly job fair
कलेक्ट्रेट में आयोजित साप्ताहिक रोजगार मेला में एमबीए, पीजीडीसीए और आईटीआई की डिग्री ले चुके युवाओं ने भी सिक्योरिटी गार्ड और सेल्समैन की नौकरी के लिए आवेदन किया।

सीहोर। बेरोजगारी ने युवाओं की कमर तोड़ दी है। एमबीए, पीजीडीसीए और आईटीआई की डिग्री ले चुके युवा भी सड़कों पर बेरोजगार घूम रहे हैं। रोजगार के अभाव में एमबीए, पीजीडीसीए और आईटीआई की डिग्रीधारी युवा सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने को तैयार हैं।

गुरुवार को कलेक्ट्रेट में साप्ताहिक रोजगार मेला में कई युवाओं ने सिक्योरिटी गार्ड और सेल्समैन की नौकरी के लिए आवेदन किया। युवाओं ने जब इसका कारण पूछा गया तो सभी की एक जैसी प्रतिक्रिया रही। युवाओं ने तर्क दिया कि नौकरी के लिए एक ऑफिस से दूसरे ऑफिस घूमते-घूमते चप्पल घिर गए, लेकिन नौकरी नहीं मिल रही। मजबूरी में सिक्योरिटी गार्ड और सेल्समैन की नौकरी के लिए आवेदन दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार गुरुवार को साप्ताहिक रोजगार मेले में 70 आवेदकों ने रोजगार के लिए रजिस्ट्रेशन कराया। इममें से सिक्योरिटी गार्ड के पद पर 48 आवेदकों का साक्षात्कार लिया गया, इसमें से 40 को नौकरी मिली। सेल्स एज्यूकेटिव के लिए 22 में से 13 आवेदकों का प्राथमिक चयन किया गया।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???