Patrika Hindi News

25 किमी बाइक को पैदल ले गया चोर

Updated: IST bike chori
चोर को नहीं आता बाइक चलाना

सिवनी. कोई सोच भी नहीं सकता कि बाइक की चोरी हो जाए ओर चोर बाइक को 25 किमी दूर पैदल-पैदल लेकर दूर निकल जाए, यह वाक्या हुआ है और चोरी हुई बाइक सिवनी से 25 किमी दूर कुरई थाना के ऐरमा गांव में पाई गई है।

कोतवाली थाना अंतर्गत कटंगी रोड बायपास स्थित श्मशान वाली माता महाकाली मंदिर से 26 नवम्बर की सुबह 3:45 बजे मंदिर के पुजारी आचार्य दिलीप कुमार शुक्ला की नई बाइक चोर चुरा ले गया। यह खबर बाइक मौके पर न होने और मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने के बाद सामने आई। जिसमें कोई अंजान व्यक्ति बाइक लेकर जाता नजर आया। लेकिन आश्चर्यजनक बात यह रही कि माता महाकाली मंदिर से चोरी गई यह मोटरसाईकिल अगले दिन शाम कुरई थाना क्षेत्र के ग्राम मोहगांव सड़क के नजदीक सिवनी से 25 किमी दूर ऐरमा में मिल गई और चोरी करने वाला व्यक्ति सिरफिरे जैसी हरकते करता बाइक लेकर घूमता पाया गया। मंगलवार की दोपहर पुलिस ने यह चोरी की बाइक मंदिर पहुंच पंडित आचार्य दिलीप कुमार शुक्ला के सुपुर्द कर दिया।

इधर ऐरमा के ग्रामीण इस बात को लेकर हैरानी जाहिर कर रहे हैं, कि उक्त सिरफिरे व्यक्ति को बाइक चलाना नहीं आता, इसने किस तरह सिवनी से ऐरमा तक 25 किमी पैदल ही बाइक को लेकर पहुंच गया। हालांकि इस सिरफिरे की हरकतों से ग्राम के लोग भी परेशानी उठाते रहे हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???