Patrika Hindi News

नेशनल कराते में जीते 5 गोल्ड, 5 सिल्वर, 6 ब्रोंज मेडल

Updated: IST  Karate Championship
महाराष्ट्र के नासिक में हुई नेशनल कराते चौम्पियनशिप

सिवनी. नासिक महाराष्ट्र में कराते महाकुंभ यानि नेशनल कराते चौम्पियनशिप में जिला कराते संघ सिवनी के कराते खिलाडिय़ों ने भाग लिया। जहां देश के विभिन्न प्रांतों में हरियाणा, झारखंड, बिहार, उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान,महाराष्ट्र, दिल्ली, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड की कराते टीम ने भाग लिया।

इसी अवसर पर मध्य प्रदेश टीएस सोतोकान कराते मध्य प्रदेश के के छात्रों ने भी नासिक पहुंचकर प्रतिस्पर्धा में भाग लिया, इनमें सिवनी के खिलाड़ी भी शामिल रहे। इस चौम्पियनशिप में कुमिते मिनी वर्ग में अथर्व रहाटगांवकर ने ब्रोंज मेडल, हरिओम गेहलोद ने सिल्वर मेडल, अंश सिंघई ने गोल्ड मेडल, सीनियर वर्ग में घनश्याम कश्यप ने ब्रोंज मेडल, रवि सनोडिया ने सिल्वर मेडल, प्रणय सनोडिया ने गोल्ड मेडल प्राप्त किया वहीं ऋषभ बरमैया ने ब्रोंज मेडल, आनंद सिलावट ने करेती गोल्ड मेडल प्राप्त किया। नासिक में ही काता चौम्पियनशिप में अथर्व रहाटगांवकर ने ब्रोंज मेडल हरिओम गेहलोद ने सिल्वर मेडल, मोहित अग्रवाल ने फोर्थ ब्रोंज मेडल प्राप्त किया।

सीनियर वर्ग की प्रतियोगिता में घनश्याम कश्यप ने ब्रोंज मेडल, ऋषभ बरमैया ने सिल्वर मेडल एवं रवि सनोडिया ने गोल्ड मेडल, प्रणय सनोडिया ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया। इसी अवसर पर बालिका वर्ग की काता प्रतिस्पर्धा में अश्विनी धुर्वे ने ब्रोंज मेडल, शिवांगी कहार ने सिल्वर मेडल, मधु गहलोद ने गोल्ड मेडल एवं फोर्थ ब्रोंज मेडल सोनम कटरे ने प्राप्त किया। सीनियर वर्ग में मधुमाला मसराम ने ब्रोंज मेडल प्राप्त किया।

नेशनल टीसका नेशनल कराते चेम्पियनशिप नासिक में हुई चौम्पियनशिप में इंग्लेंड से आए वल्र्ड चीफ सिंहान गुरू चरन सिंह सहोता, प्रेसीडेंट सिंहान सुनीलबी देशमुख, जनरल सेक्टरी सेन्साई सचिन कोकाने के मार्गदर्शन में नेशनल कराते चौम्पियनशिप का आयोजन किया गया।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???