Patrika Hindi News

> > > > Operation Majnu

मजनुओं को लगवाई उठक बैठक

Updated: IST patrika
पिछले कई दिनों से पुलिस को सूचना मिल रही थी कि शहर में कोचिंग सेंटर्स के आसपास कुछ युवक छात्राओं से छेड़छाड़ करते रहते हैं.

सिवनी/घंसौर. जिले के घंसौर में कोचिंग सेंटर्स और स्कूलों के बाहर आवारागर्दी करने वाले युवकों के खिलाफ पुलिस ने ऑपरेशन मजनू शुरू किया है। पुलिस ने इस धरपकड़ अभियान में एक शख्स के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। पिछले कु छ दिनों से थाना प्रभारी घंसौर कुंवर सिंह मरावी ने मजनुओं के खिलाफ एक अभियान शुरु किया है। बुधवार को इस दल ने कहानी, गोरखपुर, मेहता और बरेला के शिक्षण संस्थाओं का दौरा किया। पुलिस ने कोचिंग पढऩे आने वाले छात्रों को गले में अपनी कोचिंग का आई कार्ड टांगकर आने की हिदायत दी ताकि छात्रों और आवारा युवकों में पहचाने में आसानी हो सके। मरावी की अगुवाई में ऑपरेशन मजनू अभियान के तहत मनचलों को खदेड़ा गया इनमें से कई नाबालिगों को उठक-बैठक लगवाई और मुंह ढंककर घूम रहे छात्र-छात्राओं के चेहरों की पहचान की गई।

थाना प्रभारी मरावी ने बताया कि छात्राओं को समझाया गया कि यदि कोई भी उनसे छेडछाड़ या पीछा करे तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें ताकि दोषियों खिलाफ जल्द कार्रवाई की जा सके।

इसके अलावा 18 साल से कम उम्र के बच्चों को आगे से दुपहिया वाहन न लाने की हिदायत भी दी गई। सभी कोचिंग और स्कूल की छात्राओं को पुलिस अधिकारियों नंबर भी दिए गए। दरअसल पिछले कई दिनों से पुलिस को सूचना मिल रही थी कि शहर में कोचिंग सेंटर्स के आसपास कुछ युवक छात्राओं से छेड़छाड़ करते रहते हैं, जिसके बाद पुलिस नेअभियान शुरु किया है। इस अभियान में आरक्षक सिराजों खान, पूनम आदि शामिल हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

More From Seoni
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???