Patrika Hindi News

पापा जल्दी आओ, पुलिस ने हमें पकड़ लिया है

Updated: IST seoni
पापा को चालान पटाने के लिए जांच स्थल पर बुलाया।

सिवनी. जिले भर में इन दिनों पुलिस द्वारा वाहनों की सघन जांच की जा रही है। जिसमें दो पहिया वाहन से लेकर बड़े वाहनों की जांच की जद में अनेक लापरवाह वाहन चालक आ रहे हैं। जांच के दौरान कई नाबालिक वाहन चालक को पुलिस ने जब पकड़ा तो बच्चों ने अपने पापा को चालान पटाने के लिए जांच स्थल पर बुलाया। जहां बच्चों के पिता ने चालान तो पटाया वहीं पुलिस अधिकारियों ने नाबालिक बालकों और बिना ड्रायवर लायसेंस के वाहन नहीं चलाने की समझाइश देकर छोड़ा।

जांच के दौरान जिसमें बिना हेलमेट लगाए दो पहिया वाहन चालक जिसमें स्कूली बच्चों के द्वारा दो पहिया वाहन का उपयोग किया जा रहा है एवं चार पहिया में बिना सीट बेल्ट वाहन पर पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

सड़क हादसों में कमी लाने के लिए पुलिस द्वारा जिले भर में वाहन चेकिंग अभियान चला रही है। जिसमें देखा गया है कि अधिकतर सड़क हादसों में दो पहिया वाहन चालक बिना हेलमेट लगाने से हुई है। इन सभी में कमी लाने के लिए पुलिस द्वारा जिले भर में वाहन चालकों को चालान कर समझाइश दी जा रही है।

बसों में ओवर सवारी ठसा-ठस भर कर सफर किया जा रहा है। जिसमें पुलिस और एआरटीओ विभाग द्वारा कोई खासे कदम नहीं उठाए जा रहे है। जिसमें जिले में तीन जगह बस पलटने की घटनाएं घटी है। उसके बाद भी परिवहन विभाग द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। जिससे बड़ा हादसा होने की संभावना रहती है। इन दिनों शादियों का दौर भी चल रहा है। जिसमें बसों में क्षमता से अधिक सवारी बैठाई जा रही है। परिवहन विभाग द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???