scriptएंबुलेंस से शराब दुकान पहुंचा चालक, वाहन को मारी टक्कर | Ambulances rushed to the liquor store, the driver, the vehicle collision killed | Patrika News
शाहडोल

एंबुलेंस से शराब दुकान पहुंचा चालक, वाहन को मारी टक्कर

स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही उजागर, शहर का हादसा 

शाहडोलJul 09, 2016 / 12:30 pm

Shubham Baghel

ambulence news

ambulence news

शहडोल। स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही और अनदेखी का एक नजारा शुक्रवार की रात को उस वक्त देखने को मिला, जब एक शराबी चालक एंबुलेंस लेकर शराब दुकान पहुंच गया। इतना ही नहीं, चालक ने सड़क किनारे खड़े पशु विभाग के एक अधिकारी के वाहन को टक्कर भी मार दी। काफी समय तक एंबुलेंस सड़क में ही खड़ी रही। जिससे जाम की स्थिति बनने लगी। स्थानीय लोगों ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को सूचना दी। जिसके बाद एंबुलेंस को हटाया गया। मामला शहर के राजेन्द्र पुराना बस स्टैण्ड के पास गुरूवार की रात लगभग दस बजे के आसपास का है। बताया गया कि राजेन्द्र टाकीज चौराहा के समीप एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे पशु विभाग के एक अधिकारी का वाहन खड़ा था।

इसी दौरान एंबुलेंस चालक ने वाहन को टक्कर मार दी। जिससे आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। आसपास के लोगों ने बताया कि चालक वाहन खड़ा करके शराब दुकान गया है। हालांकि हादसे के बाद काफी समय तक चालक नहीं लौटा। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की मानें तो गुरूवार रात को एंबुलेंस के लिए ऐसा कोई कॉल भी नहीं था। हादसे ने स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही की पोल खोल दी है। बताया गया कि चालक गुरूवार की देर रात तीन बजे एंबुलेंस को वापस अस्पताल लेकर पहुंचा। उधर शुक्रवार को फिर एंबुलेंस लेकर लापता हो गया था। हादसे के बाद भी विभाग ने कोई गंभीरता से नहीं लिया।

इस संबंध में जानकारी मेरे संज्ञान में नहीं आई है। अस्पताल से बिना सूचना के एंबुलेंस लेकर जाना बेहद गंभीर मामला है। इस संबंध में अधिकारियों से बातचीत की जाएगी और कड़ी कार्रवाई होगी। 
डॉ एनपी द्विवेदी, सिविल सर्जन 
जिला अस्पताल, शहडोल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो