scriptसप्ताह में तीसरी बार आज आएंगे सीएम शिवराज, जानिए क्यों है इतना ATTACHMENT  | CM Shivraj today will be the third time in a week | Patrika News
शाहडोल

सप्ताह में तीसरी बार आज आएंगे सीएम शिवराज, जानिए क्यों है इतना ATTACHMENT 

सीएम शिवराज सिंह चौहान जिले में तीसरी बार आएंगे

शाहडोलDec 16, 2016 / 01:12 pm

Shubham Baghel

cm shivraj news

cm shivraj news

डिंडोरी। नर्मदा यात्रा में सीएम शिवराज सिंह चौहान जिले में तीसरी बार आएंगे। दोपहर के समय उत्कृष्ट खेल मैदान में जनसंवाद कार्यक्र्रम आयोजित किया जाएगा और शाम के समय डेम घाट पर मां नर्मदा की आरती की जाएगी। सीएम रात्रि विश्राम भी नगर में करेंगे। डेम घाट पर जहां आरती की तैयारियां की जा रहीं हैं। वहीं खेल मैदान में पंडाल लगाए जा रहे हैं। लगातार तीसरी बार जिले में आ रहे मुख्यमंत्री को लेकर पुलिस और प्रशासनिक अमला तैयारियों में लगा हुआ है। रंग-रोगन कर घाट को चमका दिया गया है। लाइटों की व्यवस्था भी की जा रही है। शुक्रवार की दोपहर करीब 3 बजे सीएम हैलीकॉप्ट से आंएगे। तीन किलो मीटर की पैदल यात्रा में शामिल होकर सीधे उत्कृष्ण स्कूल खेल मैदान में पहुंचेंगे।

कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करेंगे। यहां कार्यक्रम के बाद सीएम नगर के डेम घाट पर मां नर्मदा की आरती में शामिल होंगे। नर्मदा सेवा यात्रा जेल बिल्डिंग के पास पहुंचेगी वहीं से यात्रा में सीएम शिवराज सिंह चौहान शामिल होंगे। यह यात्रा 11 दिसंबर अमरकंटक से नर्मदा पूजन के पश्चात् साधु संतो एवं धर्माचार्यो के सान्निध में प्रारंभ की गई थी। इस यात्रा में विभिन्न धर्माचार्य, पर्यावरण वित्त, महामंडलेश्वर, अखिलेश्वरानंद, साध्वी, आचार्य रमेश सोनी, गायत्री परिवार प्रतिनिधि आदि सैकड़ो नर्मदा भक्त शामिल हंै।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो