scriptटूटी पटरी से पहले ही रोक दी गोंदिया एक्सप्रेस, बड़ा हादसा टला | mp - gondia express driver stop train after see break railway track | Patrika News

टूटी पटरी से पहले ही रोक दी गोंदिया एक्सप्रेस, बड़ा हादसा टला

locationशाहडोलPublished: Sep 06, 2016 06:31:00 pm

Submitted by:

Manish Gite

मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में उस समय बड़ा हादसा टल गया जब गोंदिया एक्सप्रेस को ड्राइवर ने सूझबूझ से बचा लिया। बंधबाबरा रेलवे स्टेशन के पास टूटी पटरियों को पहले ही देख लिया और इमरजेंसी ब्रेक लगाकर रोक दिया गया।

gondia express

gondia express


शहडोल। मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में उस समय बड़ा हादसा टल गया जब गोंदिया एक्सप्रेस को ड्राइवर ने सूझबूझ से बचा लिया। बंधबाबरा रेलवे स्टेशन के पास टूटी पटरियों को पहले ही देख लिया और इमरजेंसी ब्रेक लगाकर रोक दिया गया।


बंधबाबारा रेलवे स्टेशन के पास एक तरफ की पटरी टूटी हुई थी और गोंदिया एक्सप्रेस तेज रफ्तार से गुजरने वाली थी। इस टूटी हुई पटरी पर ड्राइवर की नजर पड़ गई। उसने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर गाड़ी को रोक दिया।

इसकी सूचना तत्काल रेलवे के उच्च अधिकारियों को दी गई, जिसके बाद रेस्क्यू दल ने मौके पर पहुंचकर पटरी की मरम्मत की गई। इस दौरान करीब दो घंटे के बाद ट्रेन रवाना हो सकी।

समय रहते यदि ड्राइवर की नजर टूटी पटरियों पर नहीं पड़ती तो बड़ा हादसा हो जाता। इधर इमरजेंसी ब्रेक लगाने से यात्रियों में भी अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही।



gondia express

(ट्रेक ठीक करते रेलवे के कर्मचारी।)

gondia express

(ट्रेक ठीक होने का इंतजार करते रहे यात्री।)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो