scriptपुलिस के हत्थे चढ़ा मोबाइल चोर | Police hand picked mobile thief | Patrika News

पुलिस के हत्थे चढ़ा मोबाइल चोर

locationशाहडोलPublished: Jun 29, 2017 04:18:00 pm

Submitted by:

shubham singh

बिरसिंहपुर पाली. पाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मोबाइल चोर को पकड़ाया है। पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम प्रफुल्ल उर्फ निक्की श्रीवास्तव उम्र 23 वर्ष निवासी पाली वार्ड नंबर 7 विश्कर्मा मोहल्ला का है।  पुलिस ने बताया कि आरोपी कल शाम प्रकाश चौराहे से चोरी के मोबाइल बेचने का प्रयास कर रहा था, […]

Police arrest accused in theft photo

Police arrest accused in theft photo

बिरसिंहपुर पाली. पाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मोबाइल चोर को पकड़ाया है। पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम प्रफुल्ल उर्फ निक्की श्रीवास्तव उम्र 23 वर्ष निवासी पाली वार्ड नंबर 7 विश्कर्मा मोहल्ला का है। पुलिस ने बताया कि आरोपी कल शाम प्रकाश चौराहे से चोरी के मोबाइल बेचने का प्रयास कर रहा था, जिसे पाली पुलिस ने धरदबोचा।
इस संबंध में एएसआई शशि द्विवेदी ने बताया कि कल चोरी के मोबाइल के तीन प्रकरण अपराध क्रमांक 287 अपराध क्रमांक 288, 289 दर्ज हुए थे। जिसकी सूचना पर टीआई आरके वैश्य के निर्देशन में सब इस्पेक्टर पल्लवी पांडे, प्रधान आरक्षक पुष्पराज सिंह एवं आरक्षक अजीत ने मोबाइल चोरी की रिपोर्ट होने के बाद अलग-अलग लोगो से पूछताछ किया गया। जिसके फलस्वरुप सफलता अर्जित हुई और चोरी के 24 घंटे के अंदर ही चोर को पकड़ कर उससे मोबाइल जब्त किया गया। एएसआई शशि द्विवेदी ने ये भी बताया कि आरोपी आदतन चोरी का आदि है और आरोपी सिर्फ मोबाइल ही चुराता है। इसके विरुद्ध थाने में पहले भी मोबाईल चोरी के प्रकरण दर्ज है और आरोपी पांच महीने बाद ही जेल से बाहर आया था। चोरी गए तीनो मोबाईल को जब्त कर लिया गया। जिसकी कीमत लगभग 15000 कीमती बताई जा रही है। चोरी के आरोपी को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो