scriptबाल विकास सेवा शहरी की अनंतिम सूची जारी | Urban Child Development Service issued the provisional list | Patrika News
शाहडोल

बाल विकास सेवा शहरी की अनंतिम सूची जारी

आंगनबाड़ी सहायिकाओं की भी अनंतिम सूची जारी

शाहडोलMay 06, 2016 / 07:26 pm

Shahdol online

logo

logo

शहडोल. परियोजना अधिकारी एकीकृत बाल विकास सेवा शहरी शहडोल ने जानकारी दी है कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका के रिक्तपदों की पूर्ति के लिए खण्ड स्तरीय चयन समिति की बैठक में 05 मई को एसडीएम सोहागपुर की अध्यक्षता में प्राप्त आवेदन पत्रों का परीक्षण एवं अनुमोदन के बाद अनंतिम सूची का प्रकाशन किया गया है। वार्ड नम्बर 12 के आंगनबाड़ी केंद्र क्रमांक12, और 2 के लिए आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सुनीता गुप्ता एवं वार्ड क्रमांक 30 भुईबांध-2, आंबगनबाड़ी सहायिका के लिए मीना सिंह को चयनित किया गया है। चयनित अभ्यर्थियों के विरुद्ध दावा आपत्ति 13 मई तक परियोजना कार्यालय शहरी में प्रमाण के साथ ली जाएगी। 

परियोजना अधिकारी एकीकृत बाल विकास परियोजना सोहागपुर द्वारा जनपद पंचायत की आंगनवाडी सहायिकाओं की अनन्तिम सूची जारी कर दी गई है। जारी सूची के अनुसार ग्राम पंचायत देवगवां की आगनबाडी केंद्र देवगवां नवीन के लिए आंगनबाड़ी सहायिका रजनी बैगा, ग्राम पंचायत बंधवाबाड़ा की आंगनबाडी केंद्र बंधवाबाड़ा-1 के लिए सनी कोल, ग्राम पंचायत जोधपुर की आंगनबाडी केंद्र जोधपुर-2 के लिए रिंकी कोल, ग्राम पंचायत पचगांव की आगनबाड़ी केंद्र पचगांव-2 एवं 3 के लिए सुनीता प्रजापति व ममता साहू, ग्राम पंचायत नरगी की आंगनबाड़ी केंद्र नरगी के लिए राजवती बैगा, ग्राम पंचायत नरगी की आंगनबाड़ी केंद्र पड़रिया के लिए सुमि़त्रा बैगा, ग्राम पंचायत अमरहा की आंगनबाड़ी केंद्र अमरहा-3 के लिए आरती कोल, ग्राम पंचायत देवगवां की आंगनबाड़ी केंद्र कटहरी के लिए कमला नायक, ग्राम पंचायत सरईकांपा की आंगनबाड़ी केंद्र सरईकांपा-1 के लिए मीना साहू, ग्राम पंचायत खन्नाथ की आंगनबाड़ी केंद्र खन्नाथ-2 के लिए सुमन पटेल, ग्राम पंचायत खोल्हाड़ की आंगनबाड़ी केंद्र खोल्हाड़-1 के लिए शानमती बैगा, ग्राम पंचायत गोरतरा की आंगनबाड़ी केंद्र जमुआ-2 के लिए लक्ष्मी साहू, ग्राम पंचायत सिंदुरी की आंबगनबाड़ी केंद्र विचारपुर के लिए कृष्णवती बैगा, ग्राम पंचायत बोडरी की आंगनबाडी केंद्र बोडरी-2 के लिए सरस्वती पटेल, ग्राम पंचायत पटासी की आंगनबाड़ी केंद्र पटासी-1 के लिए केशनी बैगा, ग्राम पंचायत मैकी की आंगनबाड़ी क्रमांक मैकी-1 के लिए वंदना बैगा तथा ग्राम पंचायत चिटुहला की आंगनबाड़ी केंद्र चिटुहला -1 के लिए फू लमती बैगा को चयनित किया गया हैं। इनके विरुद्ध दावा आपत्ति 13 मई तक बुलाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो