Patrika Hindi News
Bhoot desktop

'प्रत्याशियों की पहली लिस्ट घोषणा के बाद भाजपा में मचेगी भगदड़'

Updated: IST BJP
भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों की लिस्ट का इंतजार न सिर्फ भाजपा नेताओं को है बल्कि विरोधियों को भी है।

शाहजहांपुर। शुभ समय देखकर भाजपा मकर सक्रांति के दिन अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट की घोषणा करने की तैयारी में जुटी है। पहली सूची की तैयारी को लेकर मकर सक्रांति से पहले दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आवास पर टिकट वितरण का मंथन भी चल रहा है। वहीं विरोधी दल टिकट वितरण के बाद भाजपा में भगदड़ मचने की बात कह रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जितिन प्रसाद का भाजपा के लिए बड़ा बयान सामने आया है। कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने कहा है कि भाजपा के प्रत्याशियों की पहली लिस्ट की घोषणा के बाद ही उत्तर प्रदेश में भाजपा में भगदड़ मच जाएगी।

बाहरियों की टिकट पर मजबूत दावेदारी

आपको बता दें कि शाहजहांपुर में कुल छह विधानसभाओं में से दो विधानसभा बहुजन समाज पार्टी के खाते में हैं। जिसमें से तिलहर विधानसभा से बसपा विधायक रोशन लाल वर्मा को पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते बसपा सुप्रीमो मायावती ने बसपा से निष्कासित कर दिया है। इसके बाद रोशनलाल वर्मा ने भाजपा का दामन थाम लिया। रोशन लाल वर्मा ने भाजपा के उम्मीदवार के रूप में अपनी दावेदारी ठोक अपना चुनाव प्रचार भी शुरु कर दिया है।

Jitin Prasad

भाजपा में सबसे ज्यादा टिकटार्थी

शाहजहांपुर की कुल 6 विधानसभाओं में शहर विधानसभा को छोड़ बाकी सभी विधानसभाओं में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से लगभग एक दर्जन टिकटार्थी हैं। जितिन प्रसाद का कहना है क़ि जो लोग भाजपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ने का दावा कर रहे हैं और अपने प्रचार में पैसा पानी की तरह बहा रहे हैं, जब उन्हें टिकट नहीं मिलेगा तो भगदड़ मचना तय है।

नाराजगी का दिखने लगा असर

जितिन प्रसाद ने कहा भाजपा नेता और पूर्व प्रत्याशी डॉ रागिनी सिंह का जो हाल हुआ वही अब भगदड़ से होने वाला है। दरअसल पिछले 2012 में भाजपा के टिकट पर विधानसभा प्रत्याशी डॉ रागिनी सिंह चौहान ने चुनाव लड़ा और बसपा के रोशन लाल वर्मा से चुनाव हार गईं। चुनाव हारने के बाद 2017 के विधानसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारियां शुरु कर रखी थीं लेकिन जब रोशन लाल वर्मा ने बसपा से निकाले जाने पर भाजपा का दामन थामा और अपना चुनाव प्रचार शुरू किया तो हाल ही में रागिनी सिंह अपने समर्थकों के साथ भाजपा से अलग हो गईं। जितिन प्रसाद ने कहा रागिनी सिंह जैसा हाल भाजपा के कई बड़े नेताओं का होगा और जो लोग लंबे वक्त से भाजपा में चुनाव लड़ने की ख्वाहिश लिए हुए थे, भाजपा की पहली लिस्ट के बाद उनके अरमानों पर पानी फिर जाएगा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???