scriptअर्थी निकालकर किया सपा नेता नरेश अग्रवाल का विरोध, देखिए वीडियो | Hindu Yuva Vahini protest against SP Leader Naresh Agrawal statement | Patrika News

अर्थी निकालकर किया सपा नेता नरेश अग्रवाल का विरोध, देखिए वीडियो

locationशाहजहांपुरPublished: Jul 20, 2017 05:20:00 pm

नरेश अग्रवाल पर भड़के CM योगी के संगठन के कार्यकर्ता, अर्थी निकालकर बोले- माफी मांगो, इस्तीफा दो

 Samajwadi Party MP Naresh Agrawal

Samajwadi Party MP Naresh Agrawal

शाहजहांपुर। समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल द्वारा हिन्दु देवी-देवताओं पर दिए गए बयान को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। हिन्दुवादी संगठनों में जबरदस्त आक्रोश है। शाहजहांपुर में गुरुवार को हिन्दु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने सपा नेता नरेश अग्रवाल के विरोध में अर्थी निकाल कर प्रदर्शन किया। नाराज लोगों ने मांग की है कि सपा नेता को पार्टी से बर्खास्त कर देना चाहिए।

देवी-देवताओं पर दिया था बयान
सपा नेता नरेश अग्रवाल ने बुधवार राज्यसभा में देवी-देवताओं पर विवादित बयान दिया था। जिसको लेकर सदन में जमकर हंगामा हुआ। इसके बाद अब नरेश अग्रवाल के खिलाफ लोग सड़कों पर उतर आए हैं। इसी के चलते यहां हिन्दु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने सपा नेता नरेश अग्रवाल का विरोध अर्थी निकाल कर किया। प्रदर्शनकारियों ने नरेश अग्रवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके बाद अर्थी को खिरनी बाग चौराहे पर आग के हवाले कर दिया गया।

देश में माफी मांगे नरेश अग्रवाल
हिन्दु युवा वाहिनी के कार्यकर्ता संदीप सिंह ने कहा कि हिन्दु देवी-देवताओं को अपमान किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने मांग की है कि नरेश अग्रवाल को तत्काल राज्यसभा से इस्तीफा दे देना चाहिए और वो पूरे देश से माफी मांगे। वरना हिन्दु संगठन सड़कों पर उग्र आंदोलन करने को मजबूर होंगे। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी नेता हिंदु देवी-देवताओं पर ऐसे बयान देगा तो उसका विरोध हम शव यात्रा निकाल कर ही करेंगे।

वीडियो-



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो