scriptकैबिनेट मंत्री के जिले में दो से चार घंटे ‘उजाला,’ नई सरकार को कोसने लगे लोग  | people recall akhilesh government of electricity cut in shahjahanpur news in hindi | Patrika News

कैबिनेट मंत्री के जिले में दो से चार घंटे ‘उजाला,’ नई सरकार को कोसने लगे लोग 

locationशाहजहांपुरPublished: Jul 22, 2017 08:51:00 am

Submitted by:

Santosh Pandey

भयंकर गर्मी में भी रात को नहीं आ रही बिजली, बढ़ी चोरी की घटनाएं 

bijali cut

bijali cut

शाहजहांपुर। यूपी के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना के जिले में पिछले कई दिनों से हो रही बिजली में भारी कटौती के चलते लोगों का जीना दूभर हो गया है। जिसके चलते अब सुरेश खन्ना के शहर के ही लोगों ने महज 4 महीने के भीतर ही भाजपा सरकार को कोसना शुरु कर दिया है। दरअसल पिछले कई दिनों से प्रदेश में बिजली की कटौती चल रही है लेकिन यूपी के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना के शहर शाहजहांपुर में भारी कटौती होने के साथ ही लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। जहां रात में एक, दो या तीन घंटे वहीं वही दिन में महज 4 से 5 घंटे ही बिजली मिलती है। तो भला ऐसे में लोगों को ना तो दिन में चैन है और न ही रात में ही सुकून मिल पाता है। 

बढ़ रही चोरी की घटनाएं 

कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना के शहर वासियों राजेंद्र गुप्ता, मनोज गुप्ता, अमित बाबू, कपिल गुप्ता ने तो पूर्व की सपा सरकार को याद करना शुरू कर दिया है। इन लोगों की मानें तो उनके इस सरकार से तो अच्छे दिन पूर्व की सपा सरकार में ही गुजर रहे थे कम से कम एक निश्चित समय था की बिजली कब से कब तक मिलेगी लेकिन इस सरकार में तो अभी तक ये ही निश्चित नहीं है कि बिजली कब आएगी और कब झपकी दे कर चली जाएगी। वही अगर बाजार की बात की जाय तो देर रात तक खुला रहने वाला शहर का मुख्य बाजार अब अन्धेरा होने की वजह से 8 बजे तक सन्नटे में तब्दील हो जाता है। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार रात की बिजली कटौती से शहर में चोरी की घटनाएं भी बढ़ी है। 

कुछ दिन और रहेगी परेशानी 

वही दूसरी ओर विधुत अधीक्षण अभियंता ऋषि अग्रवाल के अनुसार बिजली की समस्या पूरे प्रदेश में है। ये समस्या अभी कुछ दिन तक बनी रहेगी। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो