Patrika Hindi News

लव, सेक्स और धोखा : शादी से मुकरा प्रेमी, गर्भवती प्रेमिका ने खाया जहर

Updated: IST Girlfriend, Attempted Suicide
आरोप है कि दो साल से प्रेमी शादी का झांसा देकर प्रेमिका का यौन शोषण कर रहा था।

शाहजहांपुर। प्रेमी से मिले धोखे के बाद युवती ने जहर खाकर खुदकुशी करने का प्रयास किया। युवती का आरोप है कि दो साल से प्रेमी शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण कर रहा था। प्रेमी को जब प्रेमिका के प्रग्नेंसी के बारे में मालूम हुआ तो शादी से मुकर गया। परिजनों ने प्रेमी की शादी दूसरी जगह तय कर दी तो प्रेमिका ने विरोध किया। प्रेमिका ने न्याय पाने के लिए थाने से लेकर एसपी और डीएम तक से न्याय की गुहार लगाई थी लेकिन उसे सिर्फ आश्वासन ही मिला। जिसके बाद युवती ने जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। फिलहाल युवती में जिला अस्पताल में भर्ती है।

शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण

मामला जलालाबाद कोतवाली के गुनारा गांव की है। यहां के रहने वाले खुर्शीद नाम के युवक का गांव की युवती से दो साल पहले प्रेम प्रसंग शुरू हुआ था। पीड़ित युवती की मां ने बताया कि एक ही गांव में रहने के कारण खुर्शीद घर पर आ जाता था। खुर्शीद ने शादी का झांसा देकर बेटी का यौन शोषण किया। एक साल पहले खुर्शीद से ही उन्होंने बेटी की शादी भी तय कर दी थी। उसको दस हजार रुपए और कुछ कपड़े भी दिए थे, लेकिन खुर्शीद शादी करना नहीं चाहता था। इसलिए वो ज्यादा दहेज मांगने लगा।

हर जगह लगाई गुहार, नहीं हुई सुनवाई

पीड़ित युवती की मां ने बताया कि दो माह पहले खुर्शीद की शादी दूसरी जगह तय हुई। जिसको उन्होंने विरोध किया। जिस पर खुर्शीद और उसके परिजन जान से मारने की धमकी देने लगे। जिसके बाद पीड़ित के परिजन थाने गए तो वहां से उन्हें इंस्पेक्टर ने भगा दिया। उन्होंने तहसील दिवस में डीएम से न्याय की गुहार लगाई। वहां भी सिर्फ आश्वासन ही मिला। उसके बाद वो 10 जुलाई को एसपी केबी सिंह से मिली और आरोपी पर कार्रवाई की मांग तो उन्होंने भी सिर्फ आश्वासन दिया। उस वक्त युवती ने एसपी को चेतावनी दी थी कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वो जहर खाकर जान दे देगी।

प्रेमी की शादी के बाद प्रेमिका ने खाया जहर

दो दिन पहले प्रेमी खुर्शीद ने दूसरी लड़की से शादी कर ली। जिसके बाद सोमवार को प्रेमिका ने जहर खा लिया। उसकी हालत बिगड़ने पर परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर गए। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। पीड़ित युवती की मां ने कहा कि उसने हर जगह इंसाफ की गुहार लगाई लेकिन कहीं भी सुनवाई नहीं हुई। जिसके चलते बेटी ने यह कदम उठाया। अगर उसकी बेटी को कुछ हो जाता है उसका जिम्मेदार पुलिस प्रशासन होगा।

जिला अस्पताल के डॉक्टर राहुल यादव ने बताया कि युवती ने कोई नशीला पदार्थ खा लिया। वो गर्भवती है। उसका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है। वहीं पुलिस अधिकारी ऐसी किसी घटना की जानकारी होने से इनकार कर रहे हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???