Patrika Hindi News
UP Election 2017

Video Icon औलाद न होने पर पत्नी को बेचा, दो माह तक हुआ रेप

Updated: IST victim woman
मैनपुरी की रहने वाली महिला के साथ अपनों से ऐसा सलूक किया जिसे जानकर हर किसी के होश उड़ जाएंगे।

शाहजहांपुर। एक महिला ने अपने ससुरालीजनों पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि औलाद नहीं होने पर पति और ससुरालवालों ने उसको दो अज्ञात लोगों के हाथ बेच दिया। उन लोगों ने बंधक बनाकर दो महीने तक उसके साथ बलात्कार किया। एक दिन मौका पाकर पीड़ित महिला वहां से भागकर अपने मायके पहुंची। पीड़ित महिला के परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ महिला की बिक्री, अपहरण और बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया है।

बंधक बनाकर किया रेप

पीड़ित महिला का मायका मैनपुरी जिले के भोगांव में है। पीड़ित महिला के भाई ने शिकायत में बताया कि उसने अपनी बहन की शादी छह साल पहले शाहजहांपुर के थाना कलान कस्बे के एक गांव में की थी। औलाद नहीं होने पर ससुरालीजन बहन को प्रताड़ित करते थे। एक दिन ससुरालवालों ने उसको को दो लोगों के हाथों बेच दिया। आरोप है कि 19 नवंबर 2016 को उक्त दोनों लोगों ने महिला को नशीला पदार्थ खिला दिया। उसके बाद उसके साथ बलात्कार किया। दो आरोपी पीड़ित के साथ दो महीने तक बलात्कार करते रहे।

पीड़ित ने की एसपी से शिकायत

10 जनवरी को मौका पाकर पीड़ित महिला उन दोनों के चंगुल से बचकर भाग निकली और अपने मायका जाकर पूरी घटना बताई। जिसके बाद पीड़ित महिला और उसके भाई ने 11 जनवरी को एसपी शाहजहांपुर से इस मामले की शिकायत की। पीड़ित का कहना है कि इसमें उसके पति का भी हाथ है। जिनके हाथों उसे बेचा गया वो उन लोगों के बारे नहीं जानती है।

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

एएसपी रमेश कुमार भारतीय ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ महिला की बिक्री, अपहरण और बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो-

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???