script12 साल के चचेरे ही 8 साल के भाई को उतारा मौत के घाट, जाने क्यों? | 12-year-old cousin killed 8-year-old brother | Patrika News

12 साल के चचेरे ही 8 साल के भाई को उतारा मौत के घाट, जाने क्यों?

locationशाजापुरPublished: Jul 16, 2017 08:22:00 pm

गत दिनों तनोडिय़ा में हुई 8 वर्षीय बालक दीपक पिता खुशाल सिंह 8 वर्ष की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझाते हुए हत्या के नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया है।

12-year-old cousin killed 8-year-old brother

12-year-old cousin killed 8-year-old brother

आगर-मालवा. गत दिनों तनोडिय़ा में हुई 8 वर्षीय बालक दीपक पिता खुशाल सिंह की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझाते हुए हत्या के नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया है।

8 जुलाई को तनोडिय़ा पुरानी जिनिंग फैक्ट्री से 8 वर्षीय दीपक का शव एक मेहंदी के पेड़ से बंधा हुआ मिला था। प्रारंभिक जांच में पुलिस को हत्या होने की आशंका हुई और जब पीएम रिपोर्ट के उपरांत हत्या होने की पुष्टी हो गई तो जांच आगे बढ़ाई। इस मामले में एसपी ने 5 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था। पुलिस की जांच पड़ताल में मृतक का 12 वर्षीय नाबालिग रिश्तेदार की गतिविधि संदिग्ध आने पर जब उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया।

एसपी ने बताया कि मृतक आरोपी का पारिवारिक रिश्ते में भाई लगता है। मृतक का मोबाइल चोरी हो जाने पर मृतक आए दिन आरोपी को ताने मारा करता था। इसी बात को लेकर दोनों बच्चों में झगड़ा हो गया और अवयस्क आरोपी ने दीपक का गला घोंट दिया जिससे उसकी मौत हो गई और घबरा कर दीपक के शव को मेहंदी के पेड़ से बांध दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो