Patrika Hindi News

> > > > Accused of rape, was sitting in a police vehicle, surrounded by people

दुष्कर्म का आरोपी बैठा था पुलिस वाहन में, लोगों ने घेरा

Updated: IST police vehicle
कमलापुर के जंगल में कुएं में नग्र अवस्था में मिली थी कक्षा 6 की छात्रा की लाश, जघन्य हत्याकांड पर गुस्से में हैं ग्रामीण, आक्रोषित ग्रामीणों से बचा कर आरोपी को ले गई पुलिस

शुजालपुर. कालापीपल थाना अंतर्गत ग्राम कमलापुर के जंगल स्थित कुएं से मिली लापता छात्रा की लाश के मामले में विवेचना के दौरान गांव का ही संदेही सामने आया है। जिसने इस छात्रा के साथ दुष्कृत्य किया और मुंह दबाकर हत्या करने के बाद छात्रा को नग्न अवस्था में ही कुएं में फेंक दिया। पुलिस इस मामले में विस्तृत पड़ताल कर रही है। इस संदेही को जब कालापीपल पुलिस गुरुवार को घटना स्थल पर लेकर पहुंची तो कमालपुर के समीप सैकड़ों की संख्या में मार्ग पर खड़ी भीड़ आक्रोशित हो गई और संदेही को पुलिस वाहन से बाहर निकालने की कोशिश की। हालांकि पुलिस ने भीड़ को आरोपी से दूर किया।
उल्लेखनीय है कि बुधवार को कमालपुर गांव के समीप जमनाप्रसाद शर्मा के खेत स्थित कुएं में एक बालिका का शव नग्न अवस्था में मिला था। जिसकी शिनाख्त कमालपुर निवासी 16 वर्षीय कक्षा छठी की छात्रा के रूप में हुई थी। पुलिस ने इस जघन्य मामले में पड़ताल की तो रमेश जाटव पिता लक्ष्मण जाटव (44) निवासी कमालपुर का नाम सामने आया। बताया जाता है कि रमेश विधुर है तथा कमालपुर के ही एक किसान के यहां हाली के रूप में कार्य करता है। जिस स्थान पर रमेश कार्य करता है वहीं से प्रतिदिन छात्रा प्रात: 6:30 बजे के लगभग स्कूल के लिए निकलती थी। संदेही ने सोमवार की सुबह इस छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी हत्या कर कुएं में फेंक दिया। बताया जाता है कि संदेही रमेश जाटव ने पुलिस को भ्रमित करने के लिए छात्रा द्वारा स्वयं परेशान होकर आत्म हत्या करने की झूठी कहानी भी सुनाई तथा अन्य का नाम लेकर भ्रमित करने का प्रयास भी किया। पुलिस संदेही को घटना स्थल तथा जहां पर कपड़े जलाए गए उस स्थान पर लेकर पहुंची। छात्रा की मौत दम घुटने से हुई है। गुरुवार को एसपी अनिल शर्मा ने कालापीपल पहुंचकर संपूर्ण घटनाक्रम की जानकारी ली और घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद संदेही रमेश जाटव से पूछताछ भी की। कालापीपल पुलिस शुक्रवार को इस मामले का खुलासा कर सकती है।

जांच कर खुलासा करेंगे
कमालपुर में मिले छात्रा के शव पर मर्ग कायम किया गया था। इस मामले में एक संदेही से पूछताछ की जा रही है तथा विस्तृत जांच अभी जारी है। गुरुवार को एसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण किया था। जल्द ही हर पहलू पर जांच कर घटना का खुलासा किया जाएगा।
रेवलराम बरड़े,नगर निरीक्षक कालापीपल

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे