Patrika Hindi News

अधूरी तैयारी से आए तो जिला अधिकारियों पर कार्रवाई तय

Updated: IST Incomplete preparations came on the action of dist
सभी जिला अधिकारी बैठक में पूरी तैयारी के साथ आएं। यदि अधिनस्थों को बैठक में भेजे तो उन्हें भी पूरी तैयारी के साथ उपस्थित रहने के निर्देश दें। अधूरी तैयारी या बगैर जानकारी के साथ आने वाले अधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

शाजापुर. सभी जिला अधिकारी बैठक में पूरी तैयारी के साथ आएं। यदि अधिनस्थों को बैठक में भेजे तो उन्हें भी पूरी तैयारी के साथ उपस्थित रहने के निर्देश दें। अधूरी तैयारी या बगैर जानकारी के साथ आने वाले अधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

यह निर्देश कलेक्टर अलका श्रीवास्तव ने सोमवार को कलेक्टर कार्यालय में आयोजित समय सीमा पत्रों की समीक्षा बैठक में दिए। कलेक्टर ने कहा कि समीक्षा के दौरान जानकारी नहीं होने से बैठक में उपस्थित अन्य अधिकारियों का समय खराब होता है। इस अवसर पर कलेक्टर ने लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री को निर्देश दिए कि एबी रोड के गड्ढें भरने के लिए एनएच अभिकरण को पत्र लिखें। सभी तहसीलदारों को प्याज का डिस्पोजल करने एवं उपायुक्त सहकारिता को समर्थन मूल्य पर क्रय की गई मसूर को सरकारी गोदामों में रखने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर कलेक्टर ने जनशिकायत निवारण प्रकोष्ठ, मुख्यमंत्री हेल्पलाईन से प्राप्त होने वाली शिकायतों के उचित निराकरण करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर अपर कलेक्टर मीनाक्षी सिंह, अनुविभागीय अधिकारी यूएस मरावी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???