Patrika Hindi News

> > > > Officer’s leg injury, the inspection canceled

अधिकारी के पैर में लगी चोट, निरीक्षण निरस्त

Updated: IST shajapur hospital
गुरुवार को भोपाल से क्वालिटी इंश्योरेंस की टीम का जिला अस्पताल में निरीक्षण था, लेकिन टीम के इंचार्ज एक डॉक्टर के पैर में चोट लग जाने के कारण यह निरीक्षण निरस्त हो गया।

शाजापुर. स्वच्छ भारत अभियान के तहत स्वच्छ अस्पताल बनाने की केंद्र सरकार की ओर से चल रही योजना के तहत गुरुवार को भोपाल से क्वालिटी इंश्योरेंस की टीम का जिला अस्पताल में निरीक्षण था, लेकिन टीम के इंचार्ज एक डॉक्टर के पैर में चोट लग जाने के कारण यह निरीक्षण निरस्त हो गया। अब अगले सप्ताह निरीक्षण की संभावना जताई जा रही है।
सीएमएचओ डॉ. अनुसूया गवली सिन्हा ने बताया कि टीम के इंचार्ज डॉ. उपाध्याय के पैर में चोट लग गई। ऐसे में टीम का निरीक्षण नहीं हो पाया। स्वच्छ अस्पताल को केंद्र सरकार की ओर से 50 लाख रुपए का इनाम दिए जाने की जानकारी मिलने पर जिला अस्पताल में भी व्यवस्थाएं चाक चौबंद की गई थी। अस्पताल में सफाई अभियान भी युद्ध स्तर पर चलाया गया। क्वालिटी इंश्योरेंस के निरीक्षण में जिला अस्पताल को बेहतर ग्रेड दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किए गए। गुरुवार को तो पूरा अस्पताल परिसर चकाचक नजर आया। यहां पर डॉक्टर्स सहित पूरा स्टॉफ यूनिफॉर्म में था। वार्डों में पूरी तरह से साफ-सफाई भी नजर आई। हालांकि देर शाम टीम के निरीक्षण निरस्त होने की सूचना मिलने के बाद सारी तैयारियां धरी रह गई।
कलेक्टर पहुंची- सीएमएचओ कार्यालय: क्वालिटी टीम का निरीक्षण निरस्त होने के बाद गुरुवार को ही कलेक्टर अलका श्रीवास्तव ने सीएमएचओ कार्यालय का औचक निरीक्षण किया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे