Patrika Hindi News

Video Icon patrika big impact : शाजापुर की बिजली विजिलेंस टीम ने सीएमएचओ पर कसा शिकंजा, टीम से मुंह छिपाती रही, जाने क्यों?

Updated: IST Shajapur
शाजापुर की विजिलेंस टीम ने मंगलवार को सीएमएचओ के आवास पर बिजली चोरी और अतिरिक्त भार की शिकायत की जांच करने पहुंची। आठ सदस्यी ने टीम के साथ स्थानीय बिजली कंपनी के अधिकारी भी शामिल थे।

शाजापुर. शाजापुर की विजिलेंस टीम ने मंगलवार को सीएमएचओ के आवास पर बिजली चोरी और अतिरिक्त भार की शिकायत की जांच करने पहुंची। आठ सदस्यी ने टीम के साथ स्थानीय बिजली कंपनी के अधिकारी भी शामिल थे। सीएमएचओ के आवास पर पहुंचने के बाद टीम को घर के बाहर ताला लगा मिला। टीम ने सीएमएचओ को फोन कर बुलाया गया। लेकिन उन्होंने ने मीटिंग में व्यस्त होने के कारण आने में असमर्थता जताई। फिर टीम ने आवास में मौजूद कर्मचारी से बाहर का ताला खुलवाया और मीटर की जांच की। कमरों में भी ताले लगे होने से टीम अंदर के उपकरणों का पता नहीं लगा सकी। सूत्रों के मुताबिक टीम को मीटर में कई खामियां मिली। वहीं कर्मचारी से बातचीत के मुताबिक आवास में मीटर लोड़ का का आकलन किया। टीम के मुताबिक घर का लोड कम से कम 13 किलोवाट है।

उल्लेखनीय है कि पत्रिका ने चोरी की बिजली से सीएमएचओ का आवास जगमग खबर 17 जून के अंक में प्रमुखता से प्रकाशित की थी। इससे बिजली विभाग में हड़कंप मच गया। खबर छपने के बाद ही बिजली विभाग की विजिलेंस की टीम ने मामले को संज्ञान में लिया। हालांकि खबर छपने के बाद ही सकपकाई सीएमएचओ तरह-तरह की सफाई देती रहीं और रातोंरात बिजली लाइन पर डले सीधे तारों को निकाल लिया था। लेकिन मीटर में गड़बडिय़ों को नहीं छिपा सकीं। फिलहाल देर शाम तक टीम ने पंचनामा बनाकर जुर्माना तय करने पर लगी थी।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???