scriptमूलभूत सुविधाओं को तरस रहे वार्ड 21 के रहवासी | Ward 21 residents of infrastructure are craving | Patrika News

मूलभूत सुविधाओं को तरस रहे वार्ड 21 के रहवासी

locationशाजापुरPublished: Oct 21, 2016 12:18:00 am

शहर के वार्ड 21 के रहवासी पिछले चार साल से बुनियादी सुविधाओं की बाट जोह रहे हैं। लेकिन इनके हिस्से आज तक कुछ नहीं आया। 

shajapur problem

shajapur problem

शाजापुर. शहर के वार्ड 21 के रहवासी पिछले चार साल से बुनियादी सुविधाओं की बाट जोह रहे हैं। लेकिन इनके हिस्से आज तक कुछ नहीं आया। रहवासियों का कहना है कि करीब चार साल पहले उन्होंने नदी के पास मकान लिए थे और यहां रहने आए थे। तभी से वे लोग नपा के विभिन्न करों का भी भुगतान करते आ रहे हैं, लेकिन आज तक हमें बुनियादी सुविधाएं नहीं मिली।
वार्ड में पाइपलाइन नहीं होने से रहवासियों को दूर-दराज से पानी भरना पड़ता है। गर्मी हो या सर्दी यहां पानी हमेशा दूर से लाया जाता है। साथ ही स्ट्रीट लाइट भी हमेशा बंद रहती है। रहवासियों का कहना है कि जब भी शिकायत की हमें आश्वासन देकर टाल दिया जाता है। यहां तक कि पार्षद को भी हमने कई बार इस बारे में अवगत करा दिया लेकिन वे भी बस उच्चाधिकारियों से चर्चा करने की बात कहकर मामला टाल गए। हर बार कहा जाता है कि पाइप लाइन की स्वीकृति हो चुकी है काम शुरू हो जाएगा। लेकिन आज नई नगर सरकार बने हुए भी एक साल होने आया है, लेकिन पाइप लाइन तो दूर यहां किसी अधिकारी ने आकर हमारी सुध भी नहीं ली है। यहां रहने वाले धर्मेंद्र भावसार, गोलू चंदेल, दीपक गजू भावसार, कमल मालवीय, अनामिका भावसार, रेखा भावसार आदि रहवासियों ने बताया कि सुबह से पानी के लिए भटकना पड़ता है। 

वार्डवासियों ने शिकायत की थी। इस पर नगर पालिका में आवेदन दिया था। पाइपलाइन भी स्वीकृ त हो चुकी है। आगामी एक- दो दिन में पाइपलाइन डालने का कार्य शुरू हो जाएगा। रहवासियों की अन्य समस्या भी दूर की जाएगी। 
विलेश व्यास, पार्षद वार्ड 21
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो