Patrika Hindi News

> > > > Farmers hoop Collectorate

किसानों ने घेरी कलेक्ट्रेट

Updated: IST sheopur
पिछले कई दिनों से बिजली नहीं मिलने से आक्रोशित बड़ौदा क्षेत्र के किसानों ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट का घेराव किया और प्रशासन के नुमाइंदों को ज्ञापन सौंपा

श्योपुर. पिछले कई दिनों से बिजली नहीं मिलने से आक्रोशित बड़ौदा क्षेत्र के किसानों ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट का घेराव किया और प्रशासन के नुमाइंदों को ज्ञापन सौंपा। साथ ही चेतावनी दी कि बिजली नहीं मिली तो आंदोलन करेंगे। इस दौरान लगभग एक सैकड़ा किसान मौजूद रहे।

नयागांव तेखंड, हलगांवड़ा, बनड़ी, बागल्दा, नयापुरा, प्रे्रमपुरा, पटना, बारां भेरू, श्रीपुरा, लटावनी, मदनपुर, सुबकरा, मूंझरी, मकड़ावदा आदि गांवों के लगभग एक सैकड़ा किसान कलेक्ट्रेट पहुंचे और नारेबाजी करते हुए बिजली अधिकारियों पर मनमानियों का आरोप लगाया।

किसानों का कहना है कि मकड़ावदा फीडर से हमें बिजली नहीं मिल पा रही है, जिसके चलते जहां गांवों में अंधेरा छाया हुआ है, वहीं किसान अपनी फसलों की सिंचाई नहीं कर पा रहे हैं। किसानों का कहना है कि जो गांव पहले दूसरे फीडर से जुड़े हुए थे, वो भी मकड़ावदा फीडर से जोड़ दिए गए हैं, जिसके कारण लाइन ट्रिप कर जाती है। किसानों ने दो टूक शब्दों में चेतावनी दी कि हमारी बिजली समस्या हल नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे