Patrika Hindi News

छात्र सहित दो यात्रियों की ट्रेन में मौत

Updated: IST passenger
जा रहे थे इलाज कराने, रास्ते में ही छोड़ गए दुनिया

शिवपुरी. ग्वालियर-इंदौर इंटरसिटी एक्सप्रेस में सवार एक इंजीनयरिंग छात्र सहित दो यात्रियों की गुरुवार की रात शिवपुरी स्टेशन पर मौत हो गई। दोनों को रात में ही जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। महत्वपूर्ण बात यह है कि दोनों ही लोग बीमार होने पर इलाज कराने जा रहे थे, लेकिन उन्हें क्या पता था कि बीच रास्ते में उनका सफर खत्म हो जाएगा।

झाबुआ में रहने वाला राजू गोठिया ग्वालियर में बीई कर रहा था। उसके हाथ-पैरों में दर्द होने की वजह से उसने अपने पिता को फोन पर बीमारी के बारे में बताया। तो पिता ने बेटे से कहा कि तुम किसी साथी के साथ उज्जैन आ जाओ, वहां से हम इलाज कराने चलेंगे। राजू अपने सहपाठी प्रदीप चौहान के साथ गुरुवार की शाम को ग्वालियर स्टेशन से ग्वालियर-इंदौर इंटरसिटी के जनरल डिब्बे में सवार हुआ। प्रदीप ने बताया कि शिवपुरी स्टेशन आने से पूर्व अचानक राजू के शरीर में तेज दर्द होने लगा। तबियत अधिक बिगडऩे पर उसे शिवपुरी स्टेशन पर उतारकर जब जिला अस्पताल ले गए, तो वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसी जनरल डिब्बे में सवार खजुराहो निवासी नारायण दास अपनी पत्नी जयदेवी व बच्चों के साथ इंदौर में उपचार कराने जा रहा था। जयदेवी ने बताया कि मेरे पति को पहले किडनी की बीमारी व कैंसर था, लेकिन इलाज के बाद उनकी तबियत ठीक हो गई थी। पिछले तीन-चार दिन से नारायणदास की तबियत बिगडऩे पर उन्हें फिर से इंदौर उपचार के लिए ले जा रहे थे। लेकिन शिवपुरी स्टेशन आने पर अचानक तबियत बिगड़ गईऔर जब जिला अस्पताल ले गए तो वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???