scriptबंदूक से युवक ने खुद को गोली मारी | Youth shot himself by gun | Patrika News
शिवपुरी

बंदूक से युवक ने खुद को गोली मारी

बलारपुर के जंगल में मिली लाश, मर्ग कायम

शिवपुरीJul 16, 2017 / 11:28 pm

Gaurav Sen

suicide

suicide

शिवपुरी. करैरा के सुरवाया थाना अंतर्गत बलारपुर के जंगल में रविवार की सुबह एक युवक की लाश पड़ी मिली। शव के पास ही एक टोपीदार बंदूक भी मिली है। जिस स्थिति में शव व बंदूक मिले हैं उनसे मामला खुदकुशीका प्रतीत होता है। पुलिस ने शव का पीएम कराकर जांच शुरू कर दी है। 
जानकारी के अनुसार ग्राम नया बलारपुर निवासी श्रीलाल (२९) पुत्र हरीलाल मोगिया शनिवार को दोपहर २ बजे अपने घर से निकला था। वह किसी की जमीन पर बटाई से काम करता था। श्रीलाल अपने साथ खाना व बंदूक भी ले गया था, लेकिन देर रात तक नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। इसी बीच रविवार की सुबह सुरवाया थाना प्रभारी हुकुम सिंह मीणा को सूचना मिली की बलारपुर के जंगल में एक लाश व बंदूक पड़ी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की तो पता चला कि शव श्रीलाल मोगिया का है। शव के पास मिली बंदूक को देखकर पुलिस का मानना है कि श्रीलाल ने अपने पैर के अंगूठे से ट्रिगर दबाकर खुद को गोली मारी है,जिसके उसकी मौत हुई है। हालांकि अभी यह पता नहीं चल सका है कि बंदूक श्रीलाल के पास कहां से आई। 
परिवार के लोगों से हुई थी कहासुनी :बताया जाता है कि शनिवार को श्रीलाल के भाई का संबंध करने कुछ लोग आए थे, जिसके चलते एक भोज हुआ था। इस दौरान श्रीलाल की परिवार के लोगों से कुछ कहा-सुनी हुई थी। पुलिस मामले को इससे जोड़कर देख रही है। 

प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का है। कारण पता नहीं चल सका है। अभी परिवार सदमे हैं इसलिए बयान नहीं हो पाए हैं। बंदूक कहां से आई इसकी भी पतारशी की जाएगी। 
हुकुम सिंह मीणा, थाना प्रभारी सुरवाया।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो