Patrika Hindi News
UP Election 2017

परिवर्तन यात्रा को लेकर बीजेपी ने झोंकी ताकत, विधानसभा क्षेत्रों में जनसम्पर्क अभियान तेज

Updated: IST bjp
यात्रा को लेकर बीजेपी के पदाधिकारियों की जिम्मेदारी तय

सिद्धार्थनगर.उत्तर प्रदेश की सत्ता परिवर्तन के लिए भाजपा द्वारा निकाली परिवर्तन यात्रा तीन दिसम्बर को बुद्ध भूमि पर पहुंचेगी। यात्रा की जगह-जगह स्वागत व सफलता के लिए भाजपाइयों ने कमर कस लिया है। शहर के साथ ही गांवों को पोस्टर बैनर व होर्डिंग से पाट दिया गया है। साथ ही जिस रास्ते से यात्रा जिले में प्रवेश करेगी। वहां पर तो भाजपाइयों ने होर्डिंग लगाने की होड़ मची हुई है।

शहर व गांव को परिवर्तन यात्रा की होर्डिंग से पाटने के साथ ही भाजपा के लोग जनसम्पर्क के माध्यम से भी लोगों को यात्रा में पहुंचने की अपील कर रहे है। यात्रा के दौरान कोई चूक न हो इसको लेकर लगातार बैठकें हो रही है। जिलाध्यक्ष राम कुमार कुंवर स्वयं जिला मुख्यालय पर पदाधिकारियों के साथ नियमित बैठक करने के साथ ही सभी विधान सभाओं व प्रमुख मण्डलों के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर तैयारियों का जायजा ले रहे है।

बुधवार को पार्टी कार्यालय व बर्डपुर मण्डल में हुई बैठक के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष ने पदाधिकारियों को चेताते हुए कहा कि यात्रा के दौरान किसी भी प्रकार की चूक नहीं होनी चाहिए। सभी को अपनी जिम्मेदारियों को समय से ही पूरा करना होगा। जिससे कि यात्रा में आने वाली भीड़ को भी कोई परेशानी न होने पाए। इसके लिए उन्होंने पदाधिकारियों की जिम्मेदारी तय की। बर्डपुर में हुई बैठक के दौरान कपिलवस्तु विधान सभा के लिए पदाधिकारियों के अलग से जिम्मेदारी सौंपी गई। जिसमें पूर्व जिलाध्यक्ष बृज बिहारी मिश्र, नितेश पाण्डेय व अरविन्द उपाध्याय आदि मौजूद रहे।

सदर तहसील में होगी सभा
तीन दिसम्बर को जिले में पहुंच रही भाजपा की परिवर्तन यात्रा का स्वागत जिले की सीमा पर होगा। उस्का बाजार के रास्ते जिले के कपिलवस्तु विधान सभा में पहुंचने वाली यात्रा का स्वागत उस्का बाजार के लक्षनपुर स्थित जिले की सीमा पर किया जाएगा। इसके अलावा सदर तहसील में आयोजित सभा में यात्रा के साथ आने वाले पार्टी राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन भाजपा की नीतियों व रीतियों से सभी को अगवत कराएंगे। साथ ही यूपी के विकास के लिए भाजपा द्वारा तैयार किए गए एजेन्डे को भी जनता के सामाने रखेंगे। इसके बाद वह शोहरतगढ़ के थाना के पास स्थिति बाग में आयोजित सभा को सम्बोधित करेंगे। जिसको लेकर दोनो विधान सभाओं में तैयारी जोरों पर है।

जनसम्पर्क में लगे भाजपाई
परिवर्तन यात्रा में भीड़ जुटाने के लिए भाजपाई गांवों के गलियों की खाक छान रहे है। पार्टी के जिलाध्यक्ष से लगायत सभी पदाधिकारी अपने अपने विधान सभाओं व सेक्टरों में प्रत्येक घर पहुंच कर लोगो को परिवर्तन यात्रा में पहुंचने का निमत्रंण दे रहे है। शोहरतगढ़ में क्षेत्रीय मंत्री गोविन्द माधव व डुमरियागंज में राघवेन्द्र प्रताप सिंह परिवर्तन यात्रा की सफलता को लेकर लगातार जन सम्पर्क कर रहे है। साथ ही जगह-जगह बैठक कर लोगों को परिवर्तन यात्रा के उद्देश्यों से भी अवगत करा रहे है। जिससे कि ज्यादा से ज्यादा लोग परिवर्तन यात्रा में हिस्सा ले सकें।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???