Patrika Hindi News

> > > > husband suicide in Laws house in pathra

पत्नी को विदा नहीं किया, आहत पति ने ससुराल में ही जहर खाकर दी जान 

Updated: IST poison
पत्नी की विदाई नहीं करने से नाराज पति ने उठाया यह कदम

सिद्धार्थनगर. पत्नी की विदाई कराने पहुंच पति को सास का दो टूक जवाब इतना नागवार गुजरा कि उसने ससुराल में ही जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी मौत हो गई।

पथरा थाना क्षेत्र के फुलवापुर गांव निवासी छेदी के बेटे धर्मेन्द्र (23) की शादी ढाई साल पहले पथरा थाना क्षेत्र के तेलौरा गांव की रहने वाली सोनी से हुई थी। दोनों को एक डेढ साल की बेटी भी है। बताया जाता है कि धर्मेन्द्र रविवार शाम को अपनी पत्नी सोनी की विदाई के लिए ससुराल पहुंचा। उसने अपने सास पार्वती से विदा करने को कहा तो उसने दो टूक जवाब दे दिया कि अभी हम विदा नहीं करेंगे। पत्नी की विदाई न करने के सास के दो टूक जवाब ने धर्मेन्द्र को इतना आहत किया कि उसने ससुराल में ही रात 11 बजे के आसपास किसी जहरीले पदार्थ को खा लिया।

हालत बिगड़ने लगी तो उसे अस्पताल ले जाने की कोशिशें शुरू होतीं तब तक उसने दम तोड़ दिया था। घटना की सूचना मिलने पर गोल्हौरा थानाध्यक्ष अटल बिहारी ठाकुर मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने लाश को कब्जे में लेकर पंचनामा कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। थानाध्यक्ष का कहना है कि किसी की ओर से तहरीर नहीं दी गई है।

पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल
पति धर्मेन्द्र की मौत से पत्नी सोनी का रो-रो कर बुरा हाल है। वह बार-बार बेहोश हो जा रही है। गांव की महिलाएं होश में जाने के लिए पानी का छिड़काव चेहरे पर कर रही है। होश आने पर वह आस-पास मौजूद महिलाओं से चिपक कर जोर-जोर से रोने लग रही है। मौजूद डेढ़ साल की बेटी गुड़िया अपनी मम्मी के रोने की वजह नहीं समझ पा रही है। कभी वह उससे चिपक जा रही है तो कभी खुद भी आंसू बहा रही है। उसे पता नहीं कि वह अब कभी अपने पापा की उंगली पकड़ कर नहीं चल सकेगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे