Patrika Hindi News
UP Election 2017

दस माह बाद भी नहीं मिला ऐरियर, गुस्से में फार्मासिस्ट

Updated: IST protest
फार्मासिस्ट एसोशिएशन के लोगों में गुस्सा

सिद्धार्थनगर. फार्मासिस्टों के एरियर के भुगतान को लेकर दस माह पहले ही शासनादेश आ चुका है। इसके बाद भी अभी तक ऐरियर का भुगतान नहीं होने से फार्मासिस्ट एसोिएशन के लोगों में गुस्सा है। एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मुख्य चिकित्साधिकारी को ज्ञापन सौंपकर समस्या से अवगत कराते हुए ऐरियर के भुगतान की मांग की है। साथ ही चेतावनी दी है कि एक सप्ताह के अन्दर ऐरियर का भुगतान नहीं होने पर संगठन आन्दोलन की शुरूआत करेगा।

डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र यादव ने बताया कि दस माह से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी अभी तक सीएमओ कार्यालय पटल से एरियर का भुगतान नहीं किया गया है। जबकि इससे पहले भी सीएमओ से संवर्ग द्वारा ऐरियर के भुगतान की मांग की जा चुकी है। इसके बाद भी अभी तक पटल स्तर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जिसको लेकर सीएमओ को ज्ञापन सौंपकर एसोसिएसन के पदाधिकारियों ने ऐरियर भुगतान सम्बंधी शासनादेश से अवगत कराते हुए एक सप्ताह के भीतर ऐरियर का भुगतान करने की मांग की है।

पदाधिकारियों ने चेतावनी दी है कि अगर एक सप्ताह के भीतर ऐरियर का भुगतान नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में संगठन के पदाधिकारियों व कर्मचारियों के साथ आन्दोलन की शुरूआत की जाएगी। इस दौरान सुनील कुमार, जर्रार अहमद, पीएन शुक्ला, सुनील कुमार, गोविन्द ओझा आदि मौजूद रहे। जिन्होंने संगठन के आन्दोलन शुरू करने के निर्णय का समर्थन किया।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???