scriptमोबाइल खोलेगा युवक की हत्या का राज | police investigation fast in young man murder case siddharthnagar | Patrika News

मोबाइल खोलेगा युवक की हत्या का राज

locationसिद्धार्थनगरPublished: Jan 03, 2017 09:51:00 am

Submitted by:

Ashish Shukla

रविवार की दोपहर में चाकुओं से गोदकर की गई युवक की हत्या

murder case

murder case

सिद्धार्थनगर. मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के चुहीग्रांट गांव के युवक की हत्या के मामले में एक युवक से पूछताछ के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लग सका है। ऐसे में पुलिस के पास युवक का मोबाइल ही हत्यारे तक पहुंचने का बडे माध्यम से रूप मे है। पुलिस युवक के मोबाइल का डाटा खंगालने के साथ ही मोबाइल के कॉड डिटेल जुटाने में लगी है। जिसके आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा सके। 

मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के चुहीग्रांट गांव के जमीरूल्लाह का पुत्र आकिब अपनी बहन के साथ इटवा स्थित उसके सुसराल बच्चो से मिलाने गया था। वापस आते समय बाजार में सामान खरीदने के दौरान आकिब के मोबाइल पर लगातार फोन आ रहा था। जिसके बाद आकिब अपनी बहन को दुकान पर बैठाकर यह कहकर वहां से चला गया कि वह अपने दोस्तों से मिलने जा रहा है दस मिनट बाद वापस लौटेगा। लेकिन काफी देर हो जाने के बाद जब वह वापस नहीं लौटा तो बहन ने उसके मोबाइल पर फोन किया तो फोन पुलिस ने उठाया। और बताया कि आकिब को चाकू लगा है वह गम्भीर रूप से घायल है और उसे इटवा सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

 बाद में डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। ऐसे में आकिब के मोबाइल पर बार-बार किसका फोन आ रहा था? पुलिस प्राथमिक जांच के दौरान आकिब के मोबाइल पर एक लड़की का फोटो सबसे बड़ा सवाल बन गया है। फोटो किस लड़की है, आकिब ने उसे अपने मोबाइल की स्क्रीन पर क्यों लगाया है कहीं यह पे्रम प्रपंच का तो मामला नहीं है। इसे ही आधार मानकर मेाबाइल डाटा के आधार पर मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस मनना है कि वह घटना का खुलासा करने के काफी करीब है। जल्द ही हत्या के राज से पर्दा उठ जाएगा। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो