Patrika Hindi News

पीजी कॉलेज के प्रिंसीपल का अश्लील ऑडियो हुआ वायरल, आक्रोसित छात्रों ने किया यह काम  

Updated: IST viral audio
गुस्साए छात्रों ने किया हंगामा...

सिद्धार्थनगर.शिवपति पीजी कॉलेज प्राचार्य का एक छात्रा से अश्लील बातचीत का ऑडियो वायरल होने को लेकर छात्रों में जबरदस्त गुस्सा है। गुरु की गरिमा तार-तार होने से चहुंओर निंदा व विरोध शुरु हो गया। बुधवार को कॉलेज खुलते ही अचानक छात्र-छात्राओं का दल महाविद्यालय पहुंच कर शिक्षण कार्य ठप कराते हुए हंगामा खड़ा कर दिया।

मुख्य नियंता एपी चंद से मुलाकात कर छात्रों के दल ने ऑडियो वायरल की घटना से अवगत कराते हुए विरोध जताया। जिस पर छात्रों के आक्रोश को देखते हुए मुख्य नियंता ने दो दिनों के लिए कालेज में अवकाश घोषित करने की नोटिस लगा दी।

काफी देर तक छात्र विद्यालय के गेट पर नारेबाजी करते हुए मामले के न्यायिक जांच की मांग के लिए आवाज उठाई। छात्रों ने मुख्य नियंता एपी चंद को कुलपति को संबोधित ज्ञापन सौंपकर प्राचार्य के विरुद्घ कार्रवाई की मांग की। बुधवार को पूरे दिन कालेज पहुंचे छात्र-छात्राओं व शिक्षकों, कर्मचारियों के बीच ऑडियो सुनने की होड़ मची रही। प्रदर्शन में गौतमलाल यादव, दीपक, स्वामीनाथ विश्वकर्मा, छात्र नेता योगेश शुक्ल, सौम्य अग्रहरी, हैप्पी गुप्ता, नफीस, मोहम्मद आरिफ, आसिफ खान, संजय अग्रहरी, सत्य मिश्र, सुग्रीम आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???