Patrika Hindi News

36 घण्टे बाद भी फरार दूल्हे को नहीं ढूढ़ पाई पुलिस 

Updated: IST groom
बुधवार को आनी थी बारात, एक दिन पहले ही गायब हो गया दुल्हा

सिद्धार्थनगर. बारात का इंतजार कर रही दुल्हन को धोखा देकर फरार होने वाले दुल्हा व उसके परिवार वालों को पुलिस 36 घण्टे बाद भी नहीं ढूढ पाई है। जिससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे है। पथरा थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव से बुधवार को पास के गांव में बारात जानी थी। लेकिन दुल्हा पक्ष के लोग बारात लेकर पहुंचे ही नहीं।

बुधवार को पथरा थाना क्षेत्र के अहिरौली लाला गांव से दो किमी दूर एक गांव में बारात जानी थी। दुल्हन पक्ष की ओर से सारी तैयारियां पूरी कर ली गई थीं। घर को बिजली की रोशनी से सजाने गया था। विवाह मंडप में पंडित जी रस्म अदायगी को तैयार बैठे थे। मेहमान भी बेसब्री से बारात का इंतजार कर रहे थे। दुल्हन सहेलियों के बीच घिरी जिंदगी के हमसफर के आने की राह देख रही थी। आधी रात गुजर जाने के बाद भी बारात नहीं पहुंची तो दुल्हन के साथ घर वाले भी परेशान हो गए थे। कुछ लोग भाग कर दुल्हे के गांव पहुंचे तो उसके घर पर सन्नाटा पसरा था।

गांव वालों ने बताया कि सुबह से ही यहां पर कोई नहीं है। बारात भी नहीं गई है। यह जानकारी होने के बाद जब लोग घर पहुंचे तो रोना-पीटना पड़ गया। दुल्हन का रो-रो कर बुरा हाल था तो उसके परिजन अपमान होने की बात कह कर दहाड़े मार कर रो रहे थे। कुछ देर पहले जो खुशी का माहौल था वह गम में बदल गया था। जैसे-तैसे दुल्हन व उसके परिवार वालों ने रात काटी और सुबह में पथरा थाना पर तहरीर दे दिया।

दुल्हा सहित छह लोगों पर केस दर्ज करने के बाद पुलिस को जितना सक्रिय होना चाहिए था वह नहीं हुई इससे 36 घंटे बीत जाने के बाद दुल्हा मनीष पकड़ से बाहर है। अलबत्ता पुलिस ने दुल्हे के पिता संतराम यादव को गिरफ्तार लिया है। पथरा थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह का कहना है कि गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है जल्द ही सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???