Patrika Hindi News
UP Scam

महिला के हाथ-पैर बांधकर सड़क के किनारे छोड़ा

Updated: IST woman
मौके पर पहुंची पुलिस बगैर कार्रवाई के लौटी

सिद्धार्थनगर. जिले के पथरा थाना क्षेत्र की एक महिला को बांसी-डुमरियागंज मार्ग पर हाथ पैर बांध कर उसके कुछ रिश्तेदारों ने छोड़ दिया है। आरोप है कि महिला ने उनसे झगड़ा किया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को आजाद कराने के बजाए बगैर कार्रवाई के लौट गई। बनकटा गांव में ब्याही अफसान मूल रूप से मुम्बई की रहने वाली है।

उसका पति हुसैन दो साल पहले उसे छोड़ कर कहीं और चला गया है। अफसाना ससुराल में जेठ-जेठानी के साथ रहती है। उसने कई बार पथरा थाना से लेकर पुलिस के आलाधिकारियों तक पति से मिलाने की फरियाद की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। बताया जाता है कि गुरुवार रात उसने जेठानी से विवाद कर लिया था तो मौके पर 100 नम्बर की पुलिस पहुंची थी जिस पर अफसाना ने हाथ उठा दिया था। महिला की इस कार्रवाई से आवाक पुलिस वाले चुपचाप लौट गए थे। शुक्रवार रात अफसान खोरिया रघुबीर सिंह गांव में अपने रिश्तेदार के घर पहुंची थी जहां उसका विवाद हो गया तो लोगों ने शनिवार सुबह लगभग सात बजे उसका हाथ पैर-बांध कर बांसी-डुमरियागंज मार्ग पर छोड़ दिया। किसी ने 100 नम्बर पर सूचना दी।

मौके पर पुलिस पहुंची भी पर बगैर कार्रवाई के लौट गई। पथरा थानेदार ने फोन नही ंउठाया। सीओ जटाशंकर राव को फोन कर घटना के बारे में जानने का प्रयास किया गया तो उनका कहना था कि उन्हें जानकारी नहीं है। थाने को बताता हूं कार्रवाई की जाएगी।
--

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???