scriptआकाशीय बिजली गिरने से MP में दो किसानों की मौत, खेत में हुआ हादसा | Lightning falling Death of two farmers | Patrika News
सीधी

आकाशीय बिजली गिरने से MP में दो किसानों की मौत, खेत में हुआ हादसा

खेत की जुताई करते समय हुआ हादसा, मामला बहरी थाना के ढोल गांव का,  हादसे के बाद चारो-तरफ अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया।

सीधीJul 21, 2017 / 06:43 pm

suresh mishra

Lightning falling Death of two farmers

Lightning falling Death of two farmers


सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी जिले में खेती करना दो किसानों को महंगा पड़ गया। बताया गया कि खेत की जुताई करते समय आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो किसानों की मौत हो गई। हादसे के बाद चारो-तरफ अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। तुरंत मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी गई।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए नजदीकी अस्पताल भेज दिया है। यह घटना बहरी थाना अंतर्गत ढोल गांव में गुरुवार की शाम करीब 6 बजे हुई है।

तेज गरज-लपक के साथ हुई बारिश
बताया गया कि ढोल ग्राम पंचायत के सरपंच के पिता रघुराज सिंह 55 वर्ष व पंजाब अगरिया पिता मणिराज अगरिया 30 वर्ष ढोल निवासी दोनों एक साथ खेत की जुताई कर रहे थे। इसी दौरान तेज गरज-लपक के साथ आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए। जिससे दोनों किसानों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। परिजनों को जानकारी होने पर पुलिस को सूचना दी गई।

अब तक 12 से ज्यादा लोगोंं की मौत
पुलिस ने शव का पंचनामा तैयारकर बहरी अस्पताल लाई। जहां शुक्रवार की सुबह बहरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया गया। जिले में लगातार बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरने से आए दिन किसानों सहित मवेशियों की मौतें हो रही है। इस सीजन में अब तक एक दर्जन से ज्यादा लोगोंं की मौत आकाशीय बिजली की चपेट में आने से हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो