scriptमड़वास में खुलेगा रिजर्वेशन काउंटर | Reservation Counter will open in Mdwas | Patrika News
सीधी

मड़वास में खुलेगा रिजर्वेशन काउंटर

सिंगरौली से भोपाल और दिल्ली टे्रन के लिए रेलमंत्री ने किया आश्वस्त

सीधीApr 29, 2016 / 01:51 am

suresh mishra

sidhi news

sidhi news


सीधी
27 अप्रैल का दिन सीधी-सिंगरौली क्षेत्र के लिए बड़ी उपलब्धि का दिन रहा। इस दिन सीधी सांसद रीती पाठक ने रेलमंत्री सुरेश प्रभु से मुलाकात कर क्षेत्र की रेल संबंधी बड़ी मांगों को उनके सामने रखा।

सांसद ने सिंगरौली से भोपाल व दिल्ली टे्रन चलाने के लिए मांग की, जिस पर रेलमंत्री ने सांसद को आश्वस्त किया कि शीघ्र ही दोनो टे्रनों की मंजूरी दी जाएगी, उन्होने रेलवे अधिकारियों को बुलाकर इन ट्रेनों की मंजूरी के लिए आवश्यक समस्त कार्रवाई करने हेतु निर्देशित किया। इसके अलावा सांसद ने कहा कि सिंगरौली जिले के मुख्यालय बैढऩ और सीधी जिले के समीपस्थ रेलवे स्टेशन मड़वास में अभी रेलवे रिजर्वेशन काउंटर नही होने के कारण दोनो जिलों की जनता को बड़ी समस्या का सामना करना पड़ रहा है, जिस पर रेलमंत्री ने तुरंत दोनो स्थानों पर रिजर्वेशन काउंटर की सहमति दी और रेलवे अधिकारियों को
निर्देशित किया।

सीधी सांसद ने रेलमंत्री से ललितपुर-सिंगरौली परियोजना के काम में तेजी लाने और सिंगरौली के स्टेशन को आदर्श स्टेशन बनाने हेतु काम में तेजी लाने की बात भी प्रमुखता से रखी, जिस पर सुरेश प्रभु ने गंभीरता से ध्यान देते हुए सीधी जिला प्रशासन और पश्चिम मध्य रेलवे अधिकारियों से फोन पर बात की और काम में तेजी लाने व हो रहे कार्यो के प्रगति की जानकारी समय-समय पर सीधी सांसद को देने की बात कही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो