scriptस्कूल से घर लौट रही छात्रा को चाकू मारा | Returning home from school student stabbed | Patrika News

स्कूल से घर लौट रही छात्रा को चाकू मारा

locationसीकरPublished: Jul 02, 2015 05:53:00 am

रींगस थाना
क्षेत्र के चौमूं पुरोहितान गांव के पास बुधवार को स्कूल से घर लौट रही 10वीं कक्षा
के छात्रा के पेट में बाइक सवार दो युवकों ने चाकू मार दिया।

Sikar news

Sikar news

खाटूश्यामजी। रींगस थाना क्षेत्र के चौमूं पुरोहितान गांव के पास बुधवार को स्कूल से घर लौट रही 10वीं कक्षा के छात्रा के पेट में बाइक सवार दो युवकों ने चाकू मार दिया। घायल छात्रा को खाटूश्यामजी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से उसको उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

चाकू लगने से छात्रा के पेट में करीब आधा इंच गहरा घाव हुआ है। इस संबंध में पिता ने रींगस थाने में प्राणघातक हमले का मामला दर्ज करवाया है।रींगस डीएसपी तेजपाल सिंह ने बताया कि भवानीपुरा निवासी छात्रा पास के गांव चौमूं पुरोहितान गांव स्थित सरकारी स्कूल से बुधवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद परिवार के दो-तीन छोटे बच्चों के साथ पैदल घर लौट रही थी।

बाइक पर सवार दो नकाबपोश युवकों ने उसका एक किमी पीछा किया और एक जोहड़ी में बाइक से उतर कर आए एक आरोपित ने पीछे से उसका हाथ पकड़ लिया। छात्रा ने हाथ छुड़ाने का प्रयास किया, तो उसने सब्जी काटने वाला चाकू छात्रा के पेट में मार दिया। छात्रा को लहूलुहान देखकर आरोपित साथी के साथ बाइक पर फरार हो गया।

मौके पर गिर पड़ी छात्रा
वारदात के बाद छात्रा मौके पर गिर पड़ी। चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे राहगीर ने छात्रा के परिजनों को जानकारी दी। बाद में छात्रा को खाटूश्यामजी अस्पताल लाया गया। पुलिस को मौके पर वारदात में काम लिया गया चाकू मिला है।

आरोपित का नहीं चला पता
डीएसपी ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपितों को छात्रा पहचानती नहीं है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है, लेकिन उनका देर रात तक कोई पता नहीं चल पाया। पुलिस प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो