scriptपहले पति ने छोड़ा साथ…अब बेटा भी गुम | With first husband left missing son | Patrika News
सीकर

पहले पति ने छोड़ा साथ…अब बेटा भी गुम

ससुराल से परेशान थी…इसलिए दोनों बेटों को लेकर पीहर सीकर आ गई। बेटों के
लिए वह ससुराल से बिछुडऩे का दर्द भी भूल चुकी थी, लेकिन तीन दिन से लापता

सीकरNov 20, 2015 / 01:59 am

कमल राजपूत

Sikar news

Sikar news

सीकर। ससुराल से परेशान थी…इसलिए दोनों बेटों को लेकर पीहर सीकर आ गई। बेटों के लिए वह ससुराल से बिछुडऩे का दर्द भी भूल चुकी थी, लेकिन तीन दिन से लापता बड़े बेटे के नहीं मिलने से वह अब पूरी तरह से टूट चुकी है। पति परदेस में है और लापता बेटे का अब तक कोई संदेश नहीं है। वो खुद ही बेटे को हर जगह तलाश रही हैं…इस उम्मीद के साथ कि उसका ‘लालÓ मिल जाएगा। लेकिन सूरज ढलने के साथ ही उसकी उम्मीद टूट जाती है। हर आहट पर उसे लगता है कि उसका बेटा लौट आया।

दौड़ कर दरवाजे पर आती है, लेकिन बेटे को ना पाकर वह फिर मायूस हो जाती है। दर्द इतना गहरा है कि वह बेटे के लापता होने की कहानी जिसको भी बताती है, तो फूट पड़ती है। यह दर्द की दास्तां सांवली रोड पर किसान कॉलोनी की मंजू देवी की है। बकौल मंजू देवी 13 वर्षीय बेटा वीरेन्द्र ख्यालिया 16 नवम्बर की सुबह आठ बजे छोटे भाई के लिए बिस्कुट लेने दुकान पर गया था। उसके बाद से ही वह गायब है।

पढ़ाई में था कमजोर
वीरेन्द्र मोहल्ले के ही एक निजी स्कूल में आठवीं कक्षा का छात्र था। परिजनों का कहना है कि वह पढ़ाई में थोड़ा कमजोर भी था। दीपावली की छुट्टी होने के बाद से वह स्कूल भी नहीं गया। मां का कहना है कि उसके बिना अब किसी काम में मन नहीं लग रहा है। रिश्तेदारी से लेकर उसकी सब जगह तलाश कर ली है, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया।

थम नहीं रहे आंसू
मंजूदेवी का कहना है कि ससुराल पक्ष से परेशान होकर वह सीकर में रहने लगी थी। दो वर्ष पहले पति परमेश्वर लाल ख्यालिया विदेश कमाने चला गया। लेकिन चार माह से ना तो उसने बात की और ना ही खर्चे के लिए कोई रुपए भेजे। बच्चे को ससुराल में भी तलाश किया, लेकिन वह वहां भी नहीं है।

Home / Sikar / पहले पति ने छोड़ा साथ…अब बेटा भी गुम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो