scriptकार-जीप की टक्कर में छह जने घायल | Car-jeep collision injures six newborn | Patrika News

कार-जीप की टक्कर में छह जने घायल

locationसिरोहीPublished: Apr 20, 2015 12:49:00 am

आबूरोड-माउंट आबू मार्ग पर
रविवार शाम कार व जीप की टक्कर में युवती समेत छह जने घायल हो गए।

sirohi

sirohi

आबूरोड।आबूरोड-माउंट आबू मार्ग पर रविवार शाम कार व जीप की टक्कर में युवती समेत छह जने घायल हो गए। सभी घायलों को शाम सवा छह बजे सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां से एक की हालत गंभीर होने से उसे गुजरात के लिए रैफर कर दिया गया।


जानकारी के अनुसार एक जीप माउंट से डाबेला (अमीरगढ़-गुजरात) जाने के लिए आबूरोड की ओर आ रही थी। उधर एक कार आबूरोड से माउंट आबू जा रही थी। तलहटी से तीन-चार किलोमीटर दूर दूसरे मोड पर दोनों की आमने-सामने टक्कर हो गई।


कार में सवार पांच में से एक महामंदिर (जोधपुर) निवासी श्यामसिंह पुत्र प्रतापसिंह घायल हो गया, जबकि जीप में सवार डाबेला निवासी जयंतीभाई पुत्र लालाभाई मेघवाल, राजू पुत्र तलसाभाई, भरत पुत्र रमेशभाई परमार, खंगारभाई पुत्र सोमाभाई मेघवाल व पुष्पा पुत्री रमेशभाई घायल हो गए।


सूचना मिलते ही छीपाबेरी पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों को आबूरोड के सरकारी अस्पताल पहुंचाया।जहां से जयंतीभाई की हालत गंभीर होने पर उसे गुजरात के लिए रेफर कर दिया गया। अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। समाचार लिखे जाने तक पुलिस में मामला दर्ज नहीं करवाया गया था।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो