Patrika Hindi News

> > > > National anthem before the film’s release, the campaign waged by the artist

फिल्म के प्रदर्शन से पहले हो राष्ट्रगान, कलाकार ने छेड़ा अभियान

Updated: IST artist harsh nagar rising talent
अभिनेता हर्ष नागर का मानना है कि देशभर के किसी भी सिनेमाघर में फिल्म प्रदर्शन से पहले राष्ट्रगान चलाया जाना चाहिए

चंडीगढ़। पचास से अधिक विज्ञापन फिल्मों के माध्यम से हर घर तक पहुंच कर चुके अभिनेता हर्ष नागर का मानना है कि देशभर के किसी भी सिनेमाघर में फिल्म प्रदर्शन से पहले राष्ट्रगान चलाया जाना चाहिए। यही राष्ट्रगान का सम्मान होगा। हर्ष नागर अपनी आने वाली फिल्म लव-डे की प्रमोशन के सिलसिले में सिटी ब्यूटीफुल के पत्रकारों से रूबरू थे। देशभर में राष्ट्रगान के सम्मान को लेकर अभियान चला रहे हर्ष नागर की इस मुहिम को बालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन व निर्माता-निर्देश शूजित सरकार का समर्थन मिल चुका है।

नागर इस मांग को लेकर कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों को पत्र भी लिख चुके हैं। आज यहां चंडीगढ़ दौरे के दौरान उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर तथा पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को पत्र लिखते हुए दोनों राज्यों के सभी सिनेमाघरों में फिल्म के प्रदर्शन से पहले राष्ट्रगान शुरू किए जाने की मांग उठाई। इस बारे में हर्ष नागर ने दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों से मुलाकात के लिए समय भी मांगा है। बतौर अंतरराष्ट्रीय ताईक्वांडो खिलाड़ी सफलता के झंडे गाडऩे वाले हर्ष नागर ऑल्वेज कभी-कभी तथा एक फ्रैंच फिल्म में अपना अभियन दिखाने के अलावा अब तक पेप्सी के विज्ञापन में रणबीर कपूर, स्नीकर्स के विज्ञापन में सोनम कपूर तथा यूबी फेयर क्रीम समेत कई विज्ञापनों में अपना अभिनय दिखा चुके हैं।

फिल्म में एक नहीं बल्कि आठ हिरोइनें हैं

आने वाले फिल्म लव-डे के बारे में हर्ष नागर ने बताया कि सेंसर बोर्ड के चक्करों से बाहर निकलने के बाद यह फिल्म अगले माह रीलीज होगी। इसमें 12 साल से 30 साल तक के दोस्तों की कहानी को पेश किया गया है। स्कूल से शुरू हुई दोस्ती करियर तथा शादीशुदा जिंदगी तक चलती है। इस फिल्म में उनके अलावा एजाज खान व साहिल आनंद भी हैं। उन्होंने कहा कि हर किसी को पहला प्यार मिल जाए या फिर सबकी शादी कामयाब हो जाए। ऐसा हर बार नहीं होता है। यही कारण है कि इस फिल्म में आठ हिरोइनें हैं।

स्कूल के दिनों में ही मंच पर जाने लगे थे

हर्ष नागर ने बताया कि वह बचपन से ही परफार्मिंग चाइल्ड थे। स्कूल के दिनों से ही वह स्टेज शो में हिस्सा लेते थे। धीरे-धीरे अभियन का शौक बढ़ता गया। फिर फिल्म ऑल्वेज कभी-कभी के लिए ऑडिशन दिया और सेलेक्ट हो गए। इसके बाद कई विज्ञापन किए कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे