scriptपंजाब जाने वाली बसें रोकी, यात्री हुए परेशान | INLD Protest over SYL, Punjab buses stop, passengers get disturbed | Patrika News
सिरसा

पंजाब जाने वाली बसें रोकी, यात्री हुए परेशान

आईएनएलडी द्वारा एसवाईएल के पानी की मांग को लेकर पंजाब की तरफ से आने वाले वाहनों को रोकने पर जींद रोड़वेज

सिरसाJul 11, 2017 / 04:42 pm

युवराज सिंह

Punjab buses stop, passengers get disturbed

Punjab buses stop, passengers get disturbed

जींद। आईएनएलडी द्वारा एसवाईएल के पानी की मांग को लेकर पंजाब की तरफ से आने वाले वाहनों को रोकने पर जींद रोड़वेज ने पंजाब की तरफ जाने वाली बसों का आवागमन पूरी तरह से बंद रखा। पंजाब की तरफ जाने वाली बसों के रूकने से आने-जाने वाले यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। सैंकड़ो यात्रियों ने बस की बजाय ट्रेन में अपना सफर किया।

बिहार के सारस जिले से जींद आए प्रवासी मजदूर मांझी व संजय ने बताया कि वे सुबह बस से दिल्ली से पंजाब के लिए बैठे थे। उन्होने पंजाब के मलोट जाना था मगर जींद से पंजाब के लिए बस नही है इसलिए वे बस अडडे पर बैठे है। इन्होने बताया कि पंजाब के लिए शाम को ट्रेन है जिसमें वे पंजाब के लिए जाऐंगे।

पंजाब के मानसा जिले के अकलियां गांव निवासी पिंदर दास उर्फ भाई जी ने बताया कि उसे अपने गांव अकलियां जाना था। बस अडडे पर आकर पता चला कि जींद से पंजाब के लिए सभी बसें बंद है। ट्रेन से उनके गांव का सफर मुश्किल है जबकि बस से सफर आसान है। पिंदर दास ने कहा कि वह परेशान है मगर वह बस चलने के इंतजार के अलावा क्या-क्या कर सकते है।

जींद रोड़वेज जीएम एमएस खर्ब ने बताया कि आईएनएलडी द्वारा पंजाब के रास्ते बंद करने की घोषणा पर उन्होने पंजाब की तरफ जाने वाली सभी बसों पर रोक रखी है। वाया पटियाला होकर चंडीगढ़ जाने वाली बसों को वाया रामपुर से भेजा गया है और जो बसें पंजाब जाती थी उन्हे दूसरे रूटो पर भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो