Patrika Hindi News

Video Icon मृत व्यावसाई के घर पहुंचे अखिलेश, लेकिन ये क्या कर गए समर्थक, सपा को होना पड़ा शर्मशार

Updated: IST Akhilesh Sitapur
शहर में तिहरे हत्याकांड में आज सियासत उस वक्त काफी चरम पर दिखी जब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज पीड़ितों को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे।

सीतापुर। शहर में तिहरे हत्याकांड में आज सियासत उस वक्त काफी चरम पर दिखी जब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज पीड़ितों को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे। इस दौरान अखिलेश ने पीड़ित परिवार के साथ काफी वक्त बिताया, लेकिन अखिलेश के घर से निकलने के दौरान उनके समर्थकों ने वह कर दिया जिसकी किसी को उम्मीद तक नहीं थी और इससे पूरी समाजवादी पार्टी जो अपने नेता के आने पर समर्थन बटोर रही थी, उसको शर्मशार भी होना पड़ा।

दरअसल अखिलेश यादव ने पहले दाल व्यवसायी सुनील जायसवाल की दोनों पुत्रियों से मुलाकात की और उसके बाद पत्रकारों से पूरे प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग कर इंसाफ दिलाए जाने का वादा किया। इससे गदगद हुए भारी तादाद में मौजूद सपाइयों ने दाल व्यवसायी के घर के बाहर ही सपा अध्यक्ष के निकलते ही अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया। लगभग 15 मिनट तक इस तरह की नारेबाजी सपाई अपने नेता को खुश करने के लिए करते रहे, लेकिन किसी का भी ध्यान उन पीड़ित पुत्रियों की तरफ एक बार भी नहीं गया।

सपा नेताओं ने दाल व्यवसायियों के घर पर ही कराया फोटो सेशन
सपाइयों ने आज सिर्फ नारेबाजी करके ही अभद्रता का नमूना पेश नहीं किया बल्कि कुछ सपा नेताओं ने अखिलेश के जाते ही फोटो सेशन कराना शुरू कर दिया, वह भी दाल व्यवसायी के घर के बरामदे में ही। दरअसल सपा की महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष गीता सिंह भी पूर्व सीएम अखिलेश के आने से पहले ही अपनी महिला विंग के साथ दाल व्यवसायी के घर पहुँच गयी थीं। इन्होंने अखिलेश के जाने के फौरन बाद ही अपनी महिला विंग के साथ उसी जगह फोटो खिंचाना शुरू कर दिया जहां बरामदे में अखिलेश ने प्रेस वार्ता की थी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???