Patrika Hindi News

अखिलेश ने योगी पर बोला बड़ा हमला- कहा- योगी सरकार कानून-व्यवस्था पर पूरी तरह से फेल है 

Updated: IST Yogi Adityanath, Akhilesh Yadav
कहा- सीतापुर का तिहरा हत्याकांड अत्यंत दर्दनाक है।

सीतापुर.यूपी में भाजपा सरकार अपराधों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। रोजाना अलग अलग जगहों पर गंभीर अपराध हो रहे हैं। आपने सहारनपुर में देखा होगा किस तरह लोग एसपी डीएम के घर घुस गए, कार्यालयों में उनकी कुर्सियों पर बैठ गए थे। यह कहना है आज सीतापुर आये पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज सीतापुर आकर तिहरा हत्याकांड की पीड़ित पुत्रियों शिवानी और ऋचा से मुलाकात की। इस दौरान कई और सपा नेता भी मौजूद रहे। अखिलेश ने तकरीबन आधे घंटे से अधिक का वक्त बिताया और दोनों बेटीयों से पूरी जानकारी ली। जिसके बाद अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बात की। मीडिया से बातचीत में अखिलेश ने योगी सरकार पर अपराधों पर अंकुश न लगाने का आरोप लगाया। अखिलेश ने सहारनपुर कांड का जिक्र करते हुए कहा कि जिस सरकार में जिले के वरिष्ठ अधिकारी सुरक्षित नहीं वहां आम जनता की सुरक्षा कैसे हो सकेगी ? अखिलेश ने कहा कि सीतापुर तिहरा हत्याकांड का आज तक खुलासा नहीं हो सका है और इस मामले को वह विधानसभा में उठाएंगे और योगी सरकार से सीबीआई जांच किये जाने की मांग करेंगे। अखिलेश ने चलते चलते तक बेटियों का पूरा साथ दिए जाने का आश्वासन दिया।

राष्ट्रपति प्रत्याशी रामनाथ पर बोले अखिलेश, विपक्ष कर रहा बैठक
सीतापुर। पत्रकारों से बातचीत के दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राजग के राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी रामनाथ कोविंद पर कहा कि इस मुद्दे पर विपक्ष से राय नहीं ली गयी और अब विपक्ष के तमाम दल एकजुट होकर निर्णय लेंगे, जिसपर बैठक चल रही हैं।

विपक्ष के आडवाणी को प्रत्याशी बनाये जाने के सवाल को टाल गये अखिलेश
सीतापुर। पत्रकारों से बातचीत के दौरान अखिलेश से जब यह सवाल किया गया कि विपक्ष लाल कृष्ण आडवाणी को संभवतः अपना प्रत्याशी बना सकता है, ऐसे में सपा का क्या कदम होगा? जिस पर अखिलेश ने कुछ भी नहीं कहा और बात को टाल गये।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???