Patrika Hindi News

> > > > Fire caught Maruti van in Sitapur Roadways Bus Stand

Video Icon जब अचानक धू-धू कर जलने लगी मारूति वैन

Updated: IST fire
शहर के रोडवेज बस स्टैंड के पास बीती रात अचानक एक मारूति वैन में आग लग गयी।

सीतापुर। शहर के रोडवेज बस स्टैंड के पास बीती रात अचानक एक मारूति वैन में आग लग गयी। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि कुछ ही देर में कार खाक में तब्दील हो गयी। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही फ़ायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक कार का काफी हिस्सा जल चुका था।

दरअसल सीतापुर रोडवेज बस स्टैंड के पास रोजाना सुबह से ही जबरदस्त जाम की स्तिथि बनी रहती है। बसों का रेला स्टैंड के बाहर रहता है और मुख्य मार्ग को जाम के झाम में फंसाकर सवारियां भरी जाती हैं। वहीं शाम शुरू होते होते बसों के साथ साथ प्राइवेट वाहन भी कुछ इसी अंदाज में सवारियां भरते हैं और जाम लगाते हैं। इनमें 90 प्रतिशत मारूति वैनें होती हैं जिनमें एलपीजी गैस किट लगी होती है। हालांकि इस कार के हादसे की वजह कार में शार्ट सर्किट होना बताई जा रही है लेकिन सूत्र बताते हैं कि शार्ट सर्किट के साथ साथ कार में लगी गैस किट भी इस हादसे की एक बड़ी वजह है। वहीं पुलिस ने बताया कि इस कार हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

काफी दूर तक सड़क हो गयी खाली
शहर के बस स्टैंड के पास अचानक कार में लगी आग से हड़कंप मच गया। कुछ ही देर में सड़क दूर दूर तक खाली होती चली गयी। लोग दूर से ही जलती कार का नजारा देखते रहे।

वीडियो और फोटो खींचते दिखे लोग
एक तरफ कार जल रही थी तो दूसरी तरफ लोग उसका वीडियो बनाने और फोटो खींचने में लगे हुए थे। जलती कार का लाइव वीडियो बनाते लोग बेहद उतावले दिखाई दे रहे थे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे