scriptकचनी में बनेगा 2 करोड़ की लागत से पुल | The bridge become at a cost of 2 crore Kachani | Patrika News
भोपाल

कचनी में बनेगा 2 करोड़ की लागत से पुल

सिंगरौली। नगर निगम एमआईसी की बुधवार अपरान्ह से देर शाम तक चली बैठक में एजेण्डा मंजूर कर लिया गया। 17 में से एक-दो को छोड़कर सभी महत्वपूर्ण प्रस्ताव पारित कर दिए गए। छोड़े गए प्रस्ताव पर पुनर्विचार होगा। गनियारी में बाजार के खुलने का रास्ता साफ महापौर प्रेमवती खैरवार की अध्यक्षता में हुई बैठक में […]

भोपालDec 25, 2015 / 10:49 am

suresh mishra


सिंगरौली।
नगर निगम एमआईसी की बुधवार अपरान्ह से देर शाम तक चली बैठक में एजेण्डा मंजूर कर लिया गया। 17 में से एक-दो को छोड़कर सभी महत्वपूर्ण प्रस्ताव पारित कर दिए गए। छोड़े गए प्रस्ताव पर पुनर्विचार होगा।

गनियारी में बाजार के खुलने का रास्ता साफ
महापौर प्रेमवती खैरवार की अध्यक्षता में हुई बैठक में एजेण्डे के अनुसार, क्रमवार प्रस्तावों पर सदस्यों में चर्चा की गई। साथ ही उन्हें मंजूरी किया जाता रहा। गनियारी प्लाजा की दुकानों को स्वीकृति दे दी गई। इसके साथ ही इस नए बाजार के खुलने का रास्ता साफ हो गया। वहीं एनटीपीसी की ओर से कचनी में पुल निर्माण के दो करोड़ के प्रस्ताव पर भी मुहर लगा दी गई। इसके अलावा वार्ड 20 मेें इंटरलॉकिंग के तीन प्लान को भी मंजूर कर लिया गया। प्रारंभ में गत बैठक की कार्रवाई का अनुमोदन किया गया। इसके बाद अन्य प्रस्तावों पर चर्चा की गई।
आयुक्त आरपी सिंह ने बताया कि बैठक में एजेण्डे से एक-दो प्रस्तावों को छोड़कर सभी को मंजूरी मिल गई। रोके गए प्रस्तावों पर पुनर्विचार होगा। बैठक में विमल कुमार गुप्ता, देवेश पाण्डेय, उमेशकुमार, अनारकली, राजेश कुमार सिंह, विनिता कुशवाहा, डीपी शुक्ला आदि सारे एमआईसी सदस्य उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो