scriptसंदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला शव, थम नहीं रहा यहां अपराध | Man body found hanging from tree in Thanagaon | Patrika News
सीतापुर

संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला शव, थम नहीं रहा यहां अपराध

सीतापुर के थानागांव थानाक्षेत्र में भाई की ससुराल में रह रहे युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में गांव से बाहर धान के खेत में आम के पेड़ से लटकता पाया गया।

सीतापुरSep 22, 2016 / 07:45 pm

Abhishek Gupta

Suicide

Suicide

सीतापुर. सीतापुर के थानागांव थानाक्षेत्र में भाई की ससुराल में रह रहे युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में गांव से बाहर धान के खेत में आम के पेड़ से लटकता पाया गया। परिजनों ने हत्याकर शव लटकाए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

जानकारी है कि सदरपुर थानाक्षेत्र के ग्राम बजेहरा निवासी उस्मान (22) पुत्र यूसुफ सोमवार को अपने बड़े भाई आरिफ की ससुराल थानागांव थानाक्षेत्र के गोंड़ापुरवा मजरे हलीमनगर सलीम के वहां गया था। बुधवार ही उस्मान की हलीमनगर में रह रही बहन की बेटी का मुंडन था। मंगलवार की दोपहर उस्मान भाई की ससुराल से निकला उसके बाद वापस नहीं आया। देर शाम गोंड़ापुरवा के पश्चिम मौजीलाल के धान के खेत में अज्ञात युवक का शव आम के पेड़ से फंदे पर लटका होने की सूचना मिलते ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जा पहुंचे। सदरपुर थानाक्षेत्र के ग्राम बजेहरा निवासी उस्मान (22) पुत्र यूसुफ के रूप में हुई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। मृतक के भाई आरिफ ने पुलिस को तहरीर देकर भाई उस्मान की हत्याकर शव लटकाने का आरोप लगाया है।

अपराधों पर लगाम नही सीतापुर में-
अभी कुछ दिन पूर्व एडीजे लॉ एंड आर्डर की नाराजगी के बावजूद सीतापुर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में हुई लखनऊ में पुलिस अधिकारियों की बैठक में सीतापुर पुलिस अधिचक की शीर्ष अधिकारियों ने क्लास तक ली थी और सूबे में सीतापुर जिले के अपराध की रेटिंग ऊँचे पायदान पर होने की बात भी कही गयी थी। फिलहाल अधिकारियों की नाराजगी अभी भी सीतापुर में नजर नहीं आ रही है और रोज नए-नए अपराधी जन्म ले रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो