Patrika Hindi News
UP Scam

Video Icon पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने कसा तंज, बोले ये है 2019 की तैयारी

Updated: IST Rahul in Sitapur
सीतापुर जनपद की एकमात्र सीट जिस पर कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी मैदान में उतारा है आज वहां कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी पर बड़ा हमला बोला और तंज कसते हुए सपा से हुए गठबंधन को 2019 की तैयारी बताया।

सीतापुर. सीतापुर जनपद की एकमात्र सीट जिस पर कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी मैदान में उतारा है आज वहां कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी पर बड़ा हमला बोला और तंज कसते हुए सपा से हुए गठबंधन को 2019 की तैयारी बताया। लहरपुर के नहर कॉलोनी मैदान पर एक बड़ी रैली को सम्बोधित करते हुये राहुल ने युवाओं, महिलाओं के लिए बड़ी योजनाएं लागू किये जाने का वादा किया। काफी तादाद में मौजूद लोगों की भीड़ ने राहुल को काफी गदगद कर दिया और उन्होंने काफी उतसाहित होकर प्रत्याशी अनिल वर्मा को जिताने की अपील की।

अमूमन राहुल गांधी का यह तेवर कम ही देखने को मिलता है। आज सीतापुर के लहरपुर में उनको सुनने वाले लोग सिर्फ मैदान पर ही नहीं मौजूद थे बल्कि राहुल गांधी को सुनने वाले लोग दूर दराज तक बसों, ट्रकों और घरों की छतों तक खड़े थे। राहुल ने जैसे ही पीएम मोदी की नक़ल के रूप में लोगों से बात शुरू की और भाइयों बहनों कहा अचानक मैदान में लोगों का शोर शुरू हो गया। फिर क्या था राहुल एक तरफ से शुरू हुए और रुके नहीं। लगातार पीएम मोदी को अपने निशाने पर ही रखा। राहुल ने कहा कि पीएम ने बड़े बकायेदारों का डेढ़ लाख रुपया माफ़ कर आम जनता के रुपयों का काफी नुकसान किया है। प्रधानमंत्री ने लोगों को लाइन में लगा दिया। लोगों से कहा आप सडकों पर झाड़ू लगाओ हम आपके बटुए पर झाड़ू लगाते हैं।
राहुल ने लोगों से पूछा कि क्या अभी तक कोईसूट बूट वाला पीएम देखा है ? राहुल गांधी ने कहा कि यूपी में गठबंधन की सरकार आ रही है जिससे सभी दलों में हड़कंप मचा हुआ है और चुनाव के बाद भाजपा और बसपा गठबंधन कर सकते हैं। इस दौरान प्रत्याशी अनिल वर्मा, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद, डॉ अम्मार रिजवी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष विनीत दीक्षित, शमीना शफ़ीक़, सपा नेता बुनियाद हुसैन अंसारी, जलीस अंसारी सहित काफी तादाद में अन्य सपा नेता भी मौजूद रहे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???