Patrika Hindi News
UP Election 2017

बेटे की साइकिल बाप ने पहले ही कर दी थी पंचर- राजनाथ सिंह

Updated: IST Rajnath Singh
आशा मौर्या के समर्थन में चुनावी जनसभा में सपा-बसपा पर गरजे गृहमंत्री.

सीतापुर."पूरे प्रदेश में सपा और बसपा ने दल दल कर दिया है। वहीं कांग्रेस खाट को छोडकर साइकिल के पिछले कैरियल पर सवार हो गई जो कि मुलायम सिंह यादव ने पहले से ही पंचर कर रखी है। भाजपा की केन्द्र सरकार ने पूरे प्रदेश में भारत का मान बढ़ाते हुए यह संदेश भी दे दिया कि भारत अब बलवान देश है," यह बात केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ग्राम कुंवरपुर के पास भाजपा प्रत्याशी आशा मौर्य के समर्थन में आयोजित एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए व्यक्त की। उन्होंने सपा के काम बोलता है पर भी जमकर कटाक्ष करते हुए सीधे जनता से जुड़ने का प्रयास किया।

उन्होंने जनता से पूछा कि ओलावृष्टि का पैसा मिला तो एक सुर में जनता बोली नहीं। उन्होंने जनता से पूछा कि क्या विद्युत आती है, जनता ने कहा नहीं, उन्होने जनता से पूछा कि क्या नहरों में पानी आता है, तो जनता ने कहा नहीं। उन्होंने कहा कि सपा सरकार कहती है कि काम बोलता है। आखिर कौन सा काम बोलता है। न किसानों को पानी मिल रहा है और न ग्रामीणों को बिजली। राजनाथ सिंह ने कहा कि आजाद भारत के इतिहास में भाजपा सरकार के मंत्री ही ईमानदार रहे हैं। उन पर कोई आरोप नहीं जबकि कांग्रेस सरकार में कई मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे। लाखों, करोड़ों के घोटाले हुए। उन्होंने कहा कि हम पड़ोसी देशों से अच्छे सम्बंध बनाना चाहते हैं और इसके लिए प्रयास भी किये गये, किन्तु पाकिस्तान प्यार की भाषा नहीं समझता है। उसने भारत को चुनौती दी और भारत के जांबाज सैनिकों ने भी पाकिस्तान के अंदर घुसकर आतंकवादियों का सफाया किया।
उन्होंने कहा कि मैं पाकिस्तान नहीं जाना चाहता था, किन्तु आतंकी विरोध को देखते हुए मैं स्वयं पाकिस्तान गया और पाकिस्तान में ही मैंने पाकिस्तान को बेनकाब करने का काम किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनी तो किसानों का फसलों का ऋण माफ किया जायेगा। बालिकाओं को स्नातक तक निःशुल्क शिक्षा प्रदान की जायेगी तथा बालकों को इण्टर तक निःशुल्क शिक्षा दी जायेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बनने पर गांवों को 12 घण्टे निर्बाध आपूर्ति दी जायेगी और एक साल के अंदर ही 24 घण्टे विद्युत उपलब्ध कराई जायेगी। गृहमंत्री अपने समय से करीब दस मिनट देरी से अपने हेलीकाप्टर से पहुंचे जहां उनका स्वागत आकाश मौर्य व रामचन्द्र वर्मा तथा अन्य मण्डल अध्यक्षों ने माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया।

मंच पर प्रत्याशी आशा मौर्य, सांसद राजेश वर्मा, मोहन प्रसाद बारी, अनिल यादव ने माल्यार्पण व स्मृति चिन्ह प्रदान कर माल्यार्पण किया। उक्त सभा में सुरेश वर्मा, चक्रसुदर्शन पाण्डेय, अजय वर्मा, भूपेन्द्र जैन बाबा, कौशल वर्मा, राजेन्द्र मौर्या, जेपी मौर्या सहित हजारों की जनता उपस्थित रही।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???