scriptसेनारी नरसंहार मामले में कल सुनाया जाएगा फैसला | Hearing of Senari massacre case in jahanabad bihar | Patrika News
सिवान

सेनारी नरसंहार मामले में कल सुनाया जाएगा फैसला

करपी थाना क्षेत्र के सेनारी गांव में हुए सामूहिक नरसंहार के मामले में गुरूवार को फैसला होना है…

सिवानOct 26, 2016 / 09:29 pm

श्रीबाबू गुप्ता

Court hearing

Court hearing

जहानाबाद। करपी थाना क्षेत्र के सेनारी गांव में हुए सामूहिक नरसंहार के मामले में गुरूवार को फैसला होना है। न्यायालय ने पहले ही इस मामले की सुनवाई पूरी कर ली है। एडीजे थ्री के न्यायकर्ता रंजीत कुमार सिंह ने 27 अक्टूबर को फैसले की तिथि निर्धारित की है। इधर फैसले की तिथि निर्धारित होने के बाद पूरे जिले के लोगों की निगाहें न्यायालय पर टिकी हुई है।

वहीं सेनारी गांव के ग्रामीणों को न्यायालय पर पूरा भरोसा है। ग्रामीणों का कहना है कि न्यायालय के द्वारा आरेापितों को जरूर सजा मिलेगी। जहानाबाद और अरवल जिले में सेनारी नरसंहार के फैसले आने को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि वर्ष 1999 में एमसीसी के हथियारबंद अपराधियों ने एक ही जाति विशेष के 34 लोगों की हत्या कर दी थी। सेनारी गांव निवासी मनोज शर्मा कहते हैं कि न्यायालय पर उन्हें पूरा भरोसा है। इस मामले के आरोपितों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने बताया कि इस नरसंहार में उनके भाई जीतमोहन शर्मा की हत्या हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो